‘तुम्बाड’ की रि-रिलीज की बुकिंग आज शाम से शुरू

Live 7 Desk

मुंबई, 09 सितंबर (लाइव 7) अभिनेता सोहम शाह स्टारर वर्ष 2018 की बहुचर्चित फिल्म ‘तुम्बाड’ की रि-रिलीज की बुकिंग आज शाम से शुरू होगी।

फिल्म ‘तुम्बाड’ 13 सितंबर को फिर से सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। सोहम शाह ने अपने सोशल मीडिया पर एक आकर्षक नए पोस्टर के साथ इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है, तुम्बाड के दरवाजे बस खुलने ही वाले हैं।फिल्म की बुकिंग आज शाम से शुरू हो जाएगी। फिल्म के फैंस और हॉरर  ी इस मौके का इंतजार कर रहे हैं।

वर्ष 2018 में रिलीज हुई ‘तुम्बाड’ ने हॉरर फिल्मों के लिए नए मानक स्थापित किए थे। इस फिल्म की कहानी, शानदार सिनेमैटोग्राफी और प्रभावशाली बैकग्राउंड स्कोर ने इसे दर्शकों और आलोचकों से खूब सराहा। यह फिल्म एक तरह से भारतीय सिनेमा में एक मील का पत्थर मानी जाती है।

‘तुम्बाड’ को 64वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में आठ नामांकनों में से तीन अवार्ड्स मिले थे, जिसमें बेस्ट सिनेमैटोग्राफी, बेस्ट आर्ट डायरेक्शन, और बेस्ट साउंड डिज़ाइन शामिल हैं। इसके अलावा, फिल्म 75वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के क्रिटिक्स वीक सेक्शन में भी प्रीमियर हो चुकी है। इस फिल्म के निर्देशक राही अनिल बारवे हैं, जबकि आनंद गांधी क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में जुड़े हैं और आदेश प्रसाद सह-निर्देशक हैं। फिल्म की कहानी मितेश शाह, आदेश प्रसाद, बारवे और गांधी ने मिलकर लिखी है। फिल्म का निर्माण सोहम शाह, आन्नंद एल. राय, मुकेश शाह और अमिता शाह ने किया है। इसके अलावा, सोहम शाह के साथ फिल्म में ज्योति माल्शे और अनीता दाते-केलकर ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment