शाहरूख खान की फिल्म जवान के प्रदर्शन के एक साल पूरे हुये

Live 7 Desk

मुंबई, 08 सितंबर (लाइव 7) बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान के प्रदर्शन के एक साल पूरे हो गये हैं।
दक्षिण भारतीय निर्देशक एटली द्वारा निर्देशित, शाहरुख खान, नयनतारा, दीपिका पादुकोण और विजय सेतुपति अभिनीत, फिल्म जवान ने अपनी एक साल की सालगिरह पूरी कर ली है।इस हाई-ऑक्टेन एक्शन एंटरटेनर ने न केवल शाहरुख खान को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया, बल्कि बॉक्स-ऑफिस के कई रिकॉर्ड भी तोड़े।जवान में एटली के अनूठे विज़न की बदौलत शाहरुख खान ने अपने करियर का सबसे प्रभावशाली प्रदर्शन किया। अपनी मास-मार्केट अपील के लिए जाने जाने वाले, एटली ने शाहरुख को दोहरी भूमिका में दिखाया, जिसमें रॉ एक्शन और भावनात्मक गहराई का मिश्रण था, और उनका पहले कभी न देखा गया लुक दिखाया गया था। तीव्र एक्शन और सूक्ष्म नायकत्व का यह संयोजन शाहरुख के करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक माना जाता है।
फिल्म जवान ने दुनिया भर में 1,148.32 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की। भारत में, जवान ने 600 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म बनकर इतिहास रच दिया।बॉक्स ऑफिस से परे, जवान को प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा खूब सराहा गया, और कई नामांकन और पुरस्कार प्राप्त हुए। फिल्म के एक्शन दृश्यों, स्टार-स्टडेड कलाकारों और अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित साउंडट्रैक ने इसे अब तक की सबसे बड़ी अखिल भारतीय फिल्मों में से एक बना दिया है, और भारतीय सिनेमा में एक स्थायी विरासत छोड़ी है।
जवान के एक साल पूरा होने पर शाहरुख खान ने एक खास पोस्ट और फिल्म का वीडियो साझा करते हुए दर्शकों का आभार जताया है।शाहरुख ने लिखा, जिस फिल्म को हमने बहुत दिल से बनाया था, वह एक साल की हो गई है।एटली की कहानी, कौशल, दूरदर्शिता के बिना यह फिल्म संभव नहीं होती, निश्चित रूप से बहुत बड़ी बात है। इस फिल्म को बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने वाली टीम को मैं अपना प्यार भेज रहा हूं। नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण सभी चीफ की लड़कियां, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, हमारी फिल्म को इतने प्यार-खुशी के साथ स्वीकार करने के लिए दर्शकों को धन्यवाद।
 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment