ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही फिल्मों में अश्लीलता परोसी जा रही:हेमा मालिनी

Live 7 Desk

रायगढ़ 07 सितम्बर (लाइव 7) भारतीय जनता पार्टी की मथुरा से सांसद और ड्रीम गर्ल के तौर पर जाने जानीवाली मशहूर फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने आरोप लगाया कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही फिल्मों में अश्लीलता परोसी जा रही है।

हेमा मालिनी ने शनिवार को यहां प्रेसलाइव 7 में रायगढ़ में इस आशय की बात कही। वह चक्रधर समारोह में भरतनाट्यम में नृत्य नाटिका की प्रस्तुति के लिए रायगढ़ पहुंची हैं।

इसके साथ ही फिल्मों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,“ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही फिल्मों में अश्लीलता परोसी जा रही है।”

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सरकार की प्रसंशा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में विकास दिखने लगा है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में ‘डबल इंजन’ की सरकार है। मोदी जी भी छत्तीसगढ़ के विकास के लिए पर्याप्त फंड उपलब्ध करा रहे हैं। यही वजह है कि छत्तीसगढ़ में विकास दिखने लगा है। छत्तीसगढ़ में प्राकृतिक सुंदरता है अच्छे वाटर फाल है तथा नक्सल समस्या भी अब कम हो रही है।

हेमा ने कहा कि श्री विष्णु देव साय भी प्रदेश में अच्छा काम कर रहे हैं। खास तौर पर बस्तर क्षेत्र में आदिवासियों के विकास के लिए अच्छा काम हो रहा है।

उन्होंने कहा कि उनकी शुरुआत नृत्य से हुई। इसी वजह से फिल्मों में भी आना हुआ और अब राजनीति में जाकर लोगों की सेवा कर रही है। उन्होंने कहा,“बचपन से नृत्य में रुचि थी। नृत्य से फिल्मों में आई बहुत प्रसिद्धि हासिल की। फिल्मों से राजनीति में सांसद तक का सफर तय किया अभी मथुरा की सांसद हूं। मथुरा का विकास बेहतर हो कॉरिडोर बने मूल शहर को ज्यादा डिस्टर्ब किये बिना चहुमुखी विकास पर फोकस है। नरेन्द्र मोदीजी के नेतृत्व में देश में बेहतर विकास कार्य हो रहे है।”

सं. 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment