20 सितंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी तमिल सीरीज ‘थलाइवेट्टियां पलायम’

Live 7 Desk

मुंबई, 06 सितम्बर (लाइव 7) तमिल ओरिजिनल कॉमेडी-ड् ा सीरीज़ ‘थलाइवेट्टियां पलायम’ 20 सितंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

आगामी बहुप्रतीक्षित तमिल ओरिजिनल कॉमेडी-ड् ा सीरीज़ ‘थलाइवेट्टियां पलायम’ के निर्माताओं ने फिल्म के रिलीज़ की तारीख की घोषणा कर दी है।स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर इस रोमांचक खबर की घोषणा साझा की और पोस्ट को कैप्शन दिया, “थलाइवेटियां पालयम में आपका स्वागत है! एक ऐसा गांव जहां हर दिन नए मोड़ आते हैं। क्या आप इस यात्रा के लिए तैयार हैं? #थलाइवेटियां पालयम ऑनप्राइम, नई सीरीज 20 सितंबर को प्राइम वीडियो पर आ रही है।”

नागा द्वारा निर्देशित, बालाकुमारन मुरुगेसन द्वारा लिखित, आठ-एपिसोड की सीरीज़ ‘थलाइवेट्टियां पलायम’ ,द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित है। यह यह ग् ीण तमिलनाडु की एक दिल को छू लेने वाली झलक पेश करती है। इस फिल्म में अभिषेक कुमार, चेतन कदंबी, देवदर्शनी, नियति, आनंद सामी और पॉल राज जैसे बेहतरीन प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं।कॉमेडी-ड् ा सीरीज़ चेन्नई के एक इंजीनियरिंग ग्रैजुएट सिद्धार्थ (अभिषेक कुमार) पर आधारित है, जो अनिच्छा से थलाइवेट्टियां पलायम के सुदूर गाँव में सचिव के रूप में एक नौकरी करता है।

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment