फिल्म ‘छिछोरे’ की रिलीज को पूरे हुए पांच साल,   ने सुशांत के साथ शेयर की तस्वीरें

Live 7 Desk

मुंबई, 07 सितंबर (लाइव 7) बॉलीवुड अभिनेत्री   कपूर ने फिल्म ‘छिछोरे’ की रिलीज के पांच साल पूरे होने पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ इस फिल्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

  कपूर इन दिनों अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘स्त्री 2’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुयी हैं। 06 सितम्बर 2019 को निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म ‘छिछोरे’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में   कपूर के अलावा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर ,ताहिर राज भसीन, नवीन पॉलीशेट्टी, तुषार पांडे और नलनीश नील ने अभिनय किया था। इस फिल्म के सेट से   कपूर की कई यादें जुड़ी हुई हैं।   ने फिल्म ‘छिछोरे’ के सेट से कुछ शानदार तस्वीरें साझा कीं और एक खास नोट लिखा है।

  कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्  पर फिल्म ‘छिछोरे’ के सेट से कई शानदार तस्वीरें साझा कीं हैं। इन सभी तस्वीरों में  , वरुण, सुशांत सभी बेहद खुश और उत्साहित नजर आ रहे हैं। किसी तस्वीर में सुशांत के साथ   खिलखिलाती नजर आ रही हैं, तो किसी तस्वीर में ‘छिछोरे’ की पूरी टीम के साथ केक काटती नजर आ रही हैं। इस लाजवाब तस्वीरों के साथ   ने एक प्यारा नोट लिखा।   ने लिखा, ‘वो भी क्या दिन थे’।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment