07 सितंबर को भोजपुरी सिनेमा और दंगल एप पर होगा एक बहू ऐसी भी का वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर

Live 7 Desk

मुंबई, 05 सितंबर (लाइव 7) वर्ल्डवाइड फिल्म्स प्रोडक्शन और मैडज़ मूवीज़ के बैनर तले बनी फिल्म एक बहू ऐसी भी का वर्ल्ड टेलिविजन प्रीमियर आगामी 07 सितंबर को होगा।

फिल्म एक बहू ऐसी भी का प्रसारण भोजपुरी सिनेमा और दंगल एप पर 07 सितंबर को शाम 06 बजे से किया जाएगा। भोजपुरी के दर्शक इस फिल्म को दोबारा अपने परिवार के साथ मिलकर 08 सितंबर को सुबह 10 बजे बजे से भी देख पाएंगे। इसकी जानकारी फिल्म के निर्माता   सिंह,   सिंह, समीर आफताब, मोनिका सिंह और प्रतीक सिंह ने संयुक्त रूप से दी। प्रीमियर को लेकर उन्होंने कहा, यह हमारे लिए एक गर्व की बात है कि ‘एक बहू ऐसी भी’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर हो रहा है। हम दर्शकों को इस फिल्म के माध्यम से एक सशक्त संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं, जो सामाजिक मूल्यों और पारिवारिक रिश्तों को बखूबी दर्शाती है। हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितनी लगन और मेहनत से हमने इसे बनाया है।भोजपुरी सिनेमा का यह कदम दर्शकों के मनोरंजन के साथ-साथ एक नई दिशा देने की कोशिश है, और हमें विश्वास है कि इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार और समर्थन मिलेगा।

फिल्म एक बहू ऐसी भी के निर्देशक प्रवीण कुमार गुडूरी हैं। इस फिल्म में रिचा दीक्षित, अंशुमान सिंह, रितेश उपाध्याय, निशा सिंह, मनोज टाइगर,   नवल,   मिश्रा, रिंकू भारती, संतोष श्रीवास्तव और पुष्पेंद्र राय जैसे प्रमुख कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के लेखक इंद्रजीत एस कुमार हैं, संगीत साजन मिश्रा ने दिया है, और गीत दुर्गेश भट्ट द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म की छायांकन माही शेरला द्वारा की गई है, जबकि संकलन गुर्जंट सिंह ने किया है। नृत्य निर्देशन कानू मुखर्जी और सोनू ने किया है, जबकि कला निर्देशन रणधीर एन दास के द्वारा किया गया है। एक्शन निर्देशन दिनेश यादव और पार्श्व संगीत राजा   यादव ने दिया है। फिल्म के निर्माण प्रबंधक राजू रेड्डी, शिवम पांडे और मनोज उपाध्याय हैं। फिल्म का डिज़ाइन नरसू ने तैयार किया है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment