स्त्री 2 का गाना ‘आयी नई’ रातों-रात बना:  -जिगर

Live 7 Desk

मुंबई, 05 सितंबर (लाइव 7) संगीतकार जोड़ी  -जिगर ने बताया है कि उनकी सुपरहिट फिल्म स्त्री 2 का गाना ‘आयी नई’ रातो-रात बना।
संगीत की दुनिया में कुछ गाने महीनों में बनते हैं, जबकि कुछ पलक झपकते ही बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ फिल्म स्त्री 2 के  -जिगर के हालिया हिट गाने ‘आयी नई’ के साथ हुआ, जिसने इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया। संगीतकार जोड़ी  -जिगर ने पर्दे के पीछे की अविश्वसनीय कहानी का खुलासा किया कि कैसे गाना आयी नई रातों-रात बना।
  जिगर ने बताया कि कैसे भोजपुरी स्टार पवन सिंह को शामिल करने का फैसला आखिरी समय में लिया गया जो एक बड़ा फैसला था। गाने के रिलीज़ होने से एक दिन पहले,  -जिगर ने फैसला किया कि पवन सिंह की अनोखी आवाज़ इस गाने के लिए एकदम सही रहेगी। उसी रात 11 बजे, पवन सिंह ने लखनऊ में अपने गाने रिकॉर्ड किए, और उसके बाद  -जिगर ने मिक्सिंग और मास्टरिंग का मैराथन सेशन किया।
 -जिगर ने बताया, चंदेरी उस क्षेत्र के बहुत करीब है। हम उत्तर भारत से एक ऐसी आवाज़ चाहते थे जो अपने आप में प्रतिष्ठित हो। हमने पहली बार पवन सिंह को अंबानी की शादी में परफॉर्म करते देखा था, और उनकी ऊर्जा और मंच पर मौजूदगी अविस्मरणीय थी। उनके साथ काम करने का विचार हमारे दिमाग में आया, लेकिन बस इतना ही। स्त्री 2 की ओर तेज़ी से आगे बढ़ते हुए, हमें अचानक एहसास हुआ कि उनकी आवाज़ बिल्कुल वैसी ही थी जैसी ‘आयी नई’ को चाहिए थी।
आयी नई गाना 120 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ और 1.3 मिलियन रील्स के साथ यूटयूब और इंस्टाग्  पर ट्रेंड कर रहा है।
 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment