आईफा रॉक्स 2024 को होस्ट करेंगे सिद्धांत चतुर्वेदी-अभिषेक बनर्जी

Live 7 Desk

मुंबई, 05 सितंबर (लाइव 7) बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अभिषेक बनर्जी आईफा रॉक्स 2024 को होस्ट करते हुए नजर आएंगे।
अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) पुरस्कार का आयोजन अबू धाबू में 27 सितंबर से 29 सितंबर के बीच किया जाएगा। तीन दिवसीय इस समारोह का आयोजन यास द्वीप पर होगा। तीन दिन का आईफा अवार्ड्स कार्यक्रम 27 सितंबर को भव्य उत्सव के साथ शुरू होगा,जिसे आईएफएफए उत्सवम के तौर पर जाना जाता है। इसमें चार दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग उत्सव मनाएंगे। इसके बाद 28 सितंबर को आईफा अवार्ड्स होंगे। आखिरी दिन उत्सव का समापन होगा जिसे आईफा रॉक्स के नाम से जाना जाता है। आईफा रॉक्स की मेजबानी करने के लिए अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अभिषेक बनर्जी को चुना गया है।
सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा,मैं आईफा रॉक्स की मेजबानी करने के लिए बहुत रोमांचित हूं। यह एक ऐसा मंच है जो मेरे दिल के बहुत ही करीब है।मैं आईफा के मंच पर ढ़ेर सारा जोश लाने के लिए उत्सुक हूं और मैं इस चीज का अनुभव करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।अभिषेक बनर्जी ने कहा,मैं 29 सितंबर को आईफा रॉक्स की मेजबानी करते हुए इस परिवार में शामिल होने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मैं आईफा की विरासत का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं।
 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment