फिल्म देवरा के गाना दाउदी का पोस्टर रिलीज

Live 7 Desk

मुंबई, 03 सितंबर (लाइव 7)मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर और अभिनेत्री जान्हवी कपूर के नये गाना ‘दाउदी’ का पोस्टर रिलीज हो गया है।

फिलम देवरा के निर्माताओं ने बिल्कुल नए डांस नंबर की घोषणा की है जिसका शीर्षक है ‘दाउदी’, जिसे संगीत के उस्ताद अनिरुद्ध रविचंदर ने कंपोज किया है।फिल्म की ग्रैंड रिलीज में बस कुछ ही हफ्ते बचे हैं, निर्माताओं ने तीसरे सिंगल के शानदार पोस्टर का अनावरण किया है।यह एक बेहतरीन डांस एंथम है जो स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार है। मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर और जान्हवी कपूर की जोड़ी वाला यह ट्रैक वाकई धमाकेदार होने वाला है!

पोस्टर में एनटीआर जूनियर काले रंग की चमकदार शर्ट और पैंट में शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं, जबकि जान्हवी एक सफेद स्कर्ट और चमकदार टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए निर्माताओं ने उल्लेख किया, यह निश्चित रूप से हर बीट में सीटी बजाने लायक पागलपन होगा। #दाउदी 4 सितंबर को #देवरा #देवराऑनसितम्बर 27।

27 सितंबर को रिलीज़ होने वाली, देवरा: पार्ट 1 एक हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर है, जिसमें एनटीआर जूनियर मुख्य भूमिका में हैं, उनके साथ जान्हवी कपूर और सैफ अली खान भी हैं। यह फिल्म कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित और युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित, और नंदमुरी कल्याण   द्वारा प्रस्तुत है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment