किंग का ‘मोनोपॉली मूव्स टूर’ मुंबई में संपन्न

Live 7 Desk

मुंबई, 02 सितंबर (लाइव 7)म्यूजिक सेंसेशन किंग का ‘मोनोपॉली मूव्स लिसनिंग पार्टी टूर’ मुंबई में संपन्न हो गया।

भारत के शहरों में दर्शकों को रोमांचित करने के बाद, संगीत की दुनिया के जाने माने किंग ने एमसी स्टैन, यशराज, अभिजय शर्मा, एमसी हेम के साथ मुंबई में एक भव्य समापन के साथ अपने ‘मोनोपॉली मूव्स लिसनिंग पार्टी टूर’ का समापन किया। यह यात्रा दिल्ली में एक धमाकेदार शुरुआत के साथ शुरू हुई, जहाँ बादशाह, एमसी बीम, सीधे मौत, इक्का और कई अन्य जैसे हिप-हॉप के दिग्गज उनके साथ मंच पर शामिल हुए। इस ऐतिहासिक सहयोग ने रैप समुदाय को एक साथ ला दिया, जो सभी किंग और उनके   लिसनिंग पार्टी टूर के समर्थन में थे। अब, देश भर के शहरों में प्रशंसकों को रोमांचित करने के बाद, कल रात मुंबई के फीनिक्स मार्केटसिटी डबलिन स्क्वायर में इस टूर का समापन हुआ।

जब किंग मंच पर आए और अपने नवीनतम एल्बम ‘मोनोपॉली मूव्स’ से एक के बाद एक हिट गाने पेश किए, तो मुंबई में जोश का कोई मुकाबला नहीं था। भीड़ ने ‘फ़क व्हाट दे से’, ‘प्यार हमारा’, ‘स्टिल द सेम’ और ‘डेलुलु डांस’ जैसे पसंदीदा गानों पर साथ-साथ गाना गाया, जिससे एक बार फिर साबित हुआ कि किंग के संगीत का मुंबईकरों के दिलों में एक ख़ास स्थान है।

अपने दौरे के आखिरी चरण में किंग ने कहा, अपने गृहनगर दिल्ली में ‘मोनोपॉली मूव्स लिसनिंग पार्टी टूर’ की शुरुआत करने से लेकर सपनों के शहर मुंबई में धमाकेदार तरीके से इसे खत्म करने तक, यह एक शानदार सफ़र रहा है! हमने अहमदाबाद, बेंगलुरु, पुणे हैदराबाद और इस सफ़र में कई और शहरों में धूम मचाई है, और हम फिर से सफ़र पर निकलने का इंतज़ार नहीं कर सकते। जल्द ही मिलते हैं!

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment