केबीसी की हॉटसीट पर बैठने के लिये श्रीम शर्मा ने रखा 97 दिन का रखा उपवास

Live 7 Desk

मुंबई, 02 सितंबर (लाइव 7)सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के ज्ञान-आधारित गेम शो, कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) सीज़न 16 के हॉट सीट पर बैठने के लिये प्रतियोगी श्रीम शर्मा को 97 दिन का उपवास रखना पड़ा।
02 सितंबर को रात 9 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के ज्ञान आधारित गेम शो कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 16 में मोगा, पंजाब के महत्वाकांक्षी प्रतियोगी श्रीम शर्मा हॉटसीट पर बैठने के अपने सपने को पूरा करेंगे। श्रीम की मां कौन बनेगा करोड़पति की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं, जिससे प्रेरित होकर ज्योतिषी श्रीम शर्मा ने उनके सपने को हकीकत में बदलने का बीड़ा उठा लिया। हॉट सीट तक पहुंचने के लिए दृढ़ संकल्पित, श्रीम शर्मा ने उपवास का संकल्प लिया, क्योंकि उनका मानना ​​है कि कुछ महत्वपूर्ण पाने के लिए, व्यक्ति को किसी मूल्यवान चीज का त्याग करने के लिए भी तैयार रहना चाहिए। और शो में दिल छूने वाला पल भी आया, जब मेज़बान अमिताभ बच्चन ने श्रीम का उपवास तोड़ने में उसकी मदद करने के लिए, उन्हें उनकी पसंदीदा मिठाई, ‘रसमलाई’ खिलाई।
श्रीम का परिवार ज्योतिष में गहरी आस्था रखता है, और उनके पिता और परिवार के अन्य सदस्य ज्योतिष विद्या की प्रैक्टिस करते हैं। भले ही एक समय उनका भविष्य क्रिकेट में अच्छा था, लेकिन एक चोट की वज़ह से उनका यह करियर विकल्प पीछे छूट गया, और उन्हें ट्रैवल व्लॉगिंग की ओर अग्रसर होना पड़ा। अपने ज्योतिषी के पेशे के अलावा, श्रीम को छोटे-छोटे ट्रेक का आनंद लेते हुए, और संगीत सुनते हुए पहाड़ों में सुकून मिलता है। शो में, श्रीम ने फिल्म कल्कि के साथ अपने गहरे भावनात्मक कनेक्शन के बारे में भी बताया, जो अब उनकी पसंदीदा फिल्म है, और उन्होंने अमिताभ के परफ़ॉर्मेंस और फिल्म के मार्मिक दृश्यों की तारीफ की।
शो में अपने सफर के बारे में बात करते हुए, श्रीम ने कहा,मेरी मां इस शो की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं, और वह अक्सर मुझे जल्दी घर आने के लिए कहती हैं जिससे हम साथ में कौन बनेगा करोड़पति देख सकें, और मुझे भी साथ में खेलने केलिए कहती हैं। उनके सपने को पूरा करने के लिए, मैंने 97 दिनों का कठोर व्रत लिया, और मुझे शो में आने के लिए कॉल आने से लेकर हॉट सीट पर बैठने तक, केवल फल खाने का निर्णय लिया। मुझे अमिताभ बच्चन जी की करिश्माई मौजूदगी से प्यार हो गया है, जो मुझे ऐसा महसूस कराती है कि वह परिवार के सदस्य की तरह हैं, और मैं वाकई आभारी हूं कि मुझे अपनी मां के सपने को पूरा करने का यह अवसर मिला।
कौन बनेगा करोड़पति – सीज़न 16, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।
 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment