सारेगामा ने बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर ट्रैक के साथ ऑरमैक्स, ग्लोबल यूट्यूब और स्पॉटिफ़ाई चार्ट्स पर कब्ज़ा किया

Live 7 Desk

मुंबई, 31 अगस्त (लाइव 7) भारत के प्रमुख म्यूज़िक लेबल में से एक सारेगामा ने एक बार फिर चार्ट-टॉपिंग हिट देने में अपनी क्षमता साबित की है।

स्त्री 2 और बैड न्यूज़ के गानों ने ऑरमैक्स चार्ट्स पर कब्ज़ा कर लिया है, जिसमें आज की रात, आई नई, तौबा तौबा, ख़ूबसूरत और तुम्हारे ही रहेंगे हम जैसे ट्रैक सबसे आगे हैं। इन गानों ने स्पॉटिफ़ाई पर भी अपनी छाप छोड़ी है, जिसमें स्त्री 2 के सभी ट्रैक शीर्ष 10 में शामिल हैं।

स्त्री 2 एल्बम एक म्यूज़िक लेबल के रूप में सारेगामा की बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाता है, जो अलग-अलग स्वाद के लिए विविध प्रकार के गाने पेश करता है। अपनी आकर्षक बीट्स और जीवंत लय के साथ एक हाई-एनर्जी पार्टी नंबर ‘आज की रात’ से लेकर अपने आकर्षक हुक स्टेप के साथ आई नई तक, सोशल मीडिया पर छाई हुई है। क्रिएटर्स और प्रशंसकों ने इस गाने के रील्स के साथ प्लेटफॉर्म को भर दिया है, यहाँ तक कि सिनेमाघरों में डांस स्टेप्स को फिर से बनाया है। पवन सिंह की भोजपुरी आवाज़ ने इसकी सफलता में काफ़ी इज़ाफ़ा किया है।

अमिताभ भट्टाचार्य के दिल को छू लेने वाले बोल और विशाल मिश्रा और  -जिगर के संगीत के मधुर संयोजन के कारण, एक भावपूर्ण धुन, ख़ूबसूरत ने सभी के दिलों को छू लिया है! प्रतिभाशाली शिल्पा राव और वरुण जैन द्वारा गाए गए ‘तुम्हारे ही रहेंगे हम’ में उनकी खूबसूरत आवाज़ें एक दिल को छू लेने वाले   गीत को बनाने के लिए सहजता से मिश्रित होती हैं! इस बीच, बैड न्यूज़ अपने आकर्षक ट्रैक और ऊर्जावान वाइब के साथ लहरें बनाना जारी रखता है, जो सारेगामा की उपलब्धियों में एक और उपलब्धि जोड़ता है।

सारेगामा द्वारा स्त्री 2 साउंडट्रैक की सफलता का श्रेय न केवल असाधारण संगीत को दिया जा सकता है, बल्कि फिल्म में इसके सहज एकीकरण को भी दिया जा सकता है। गानों को पूरी कहानी में सावधानी से रखा गया है, जिससे समग्र अनुभव में वृद्धि हुई है और फिल्म की सफलता में योगदान मिला है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment