डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर 27 सितंबर को रिलीज होगी ताज़ा खबर सीजन 2

Live 7 Desk

मुंबई, 31 अगस्त (लाइव 7) रोहित राज और भुवन बम द्वारा बीबी की वाइन्‍स प्रोडक्‍शंस के बैनर तले निर्मित और हिमांक गौड़ द्वारा निर्देशित ताज़ा खबर सीजन 2 की स्‍ट्रीमिंग 27 सितंबर 2024 से डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर शुरू होगी।
बीबी की वाइन्‍स प्रोडक्‍शंस के बैनर तले बनी रोहित राज और भुवन बम द्वारा निर्मित सीरीज ताज़ा खबर सीजन 2 के निर्देशक हिमांक गौड़ हैं और इसे हुसैन और अब्‍बास दलाल की जोड़ी ने लिखा है। इसमें सोशल मीडिया सेंसेशन भुवन बम के साथ-साथ श्रिया पिलगांवकर, महेश मांजरेकर, देवेन भोजानी, शिल्‍पा शुक्‍ला, प्रथमेश परब, नित्‍या माथुर आदि की महत्‍वपूर्ण भूमिकाएं हैं।
वसंत गावडे की भूमिका निभा रहे सेंसेशनल कंटेन्‍ट क्रियेटर, अभिनेता और निर्माता भुवन बम ने कहा, ‘ताज़ा खबर सिर्फ एक सीरीज नहीं है, इसमें मेरी जिन्‍दगी की तस्‍वीर है। वस्‍या का किरदार मैंने आसानी से निभाया, क्‍योंकि कहानी के ज्‍यादातर हिस्‍सों में वह मेरा आईना है। सितारों तक पहुंचने की महत्‍वाकांक्षा और बेहतर जिन्‍दगी जीने तथा अपने परिवार की पूरी मदद करने का उत्‍साह मेरे ही सपनों की तरह है। डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर वसंत गावडे को दर्शकों ने जो प्‍यार दिया है, उसका मैं बहुत आभारी हूँ। इस बार दर्शक मेरे किरदार की नई पेचीदगी देखेंगे और इसका मुझे बेसब्री से इंतजार है।
निर्माता रोहित राज ने कहा, हमारे काम को मिले इतने प्‍यार से हम बहुत खुश हैं। मैंने ताज़ा खबर को हमेशा फर्श से अर्श तक के सफर के तौर पर देखा है, लेकिन इस सफर में एक ट्विस्‍ट और मुंबई वाला तड़का है। एक फ्रैंचाइज़ी के रूप में ताज़ा खबर के लिये हमारी सोच रोजमर्रा की आम जिन्‍दगी के अनुभव समझाते हुए उन पर पैना नजरिया देने की थी। एक्‍टर के तौर पर ताज़ा खबर में भुवन का सफर देखना बेहतरीन रहा और यहाँ से वह ऊँचाई पर ही जाएंगे। डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार के साथ अपने गठजोड़ से हमें यह उम्‍मीद है और हम प्रार्थना करते हैं कि उनके साथ मिलकर हम और भी मजेदार शोज तथा मूवीज करें।
 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment