समर सिंह और शिल्पी राज का नया गाना ‘पारो’ रिलीज

Live 7 Desk

मुंबई, 30 अगस्त (लाइव 7) समर सिंह और शिल्पी राज का नया गाना ‘पारो’ रिलीज हो गया है।

गाना पारो को समर सिंह और शिल्पी राज ने अपनी आवाज़ दी है। यह गाना जेएमएफ भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है।गाने के वीडियो में खुशी राज और समर सिंह नजर आ रहे है।

समर सिंह ने गाना ‘पारो’ को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें इस गाने पर काम करके बेहद खुशी हो रही है। उन्होंने कहा, यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह गाना उतना ही पसंद आएगा, जितना हमें इसे बनाने में मजा आया। शिल्पी राज के साथ काम करना हमेशा से एक बेहतरीन अनुभव रहा है, और इस गाने में हमारी केमिस्ट्री को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा। पारो गाने में दर्शकों को एक नई धुन और ताजगी मिलेगी, जो उन्हें बहुत पसंद आएगी।

गाना पारो के बोल गौतम राय (कला राय) ने लिखे हैं, जबकि संगीत निर्देशन रौशन सिंह ने किया है। गाने का वीडियो विशेष तौर पर ख़ुशी राज को फीचर करता है। वीडियो का निर्देशन और छायांकन वेंकट महेश ने किया है, जबकि क्रिएटिव डायरेक्टर की भूमिका नितेश सिंह ने निभाई है। गाने की शूटिंग के दौरान डीओपी के सहायक के रूप में रियाज़ अली ने काम किया और कोरियोग्राफी की जिम्मेदारी विकी फ्रांसिस ने निभाई। संपादन का कार्य प्रतीक जी ने किया है, जबकि डीआई का काम रोहित सिंह ने संभाला। मेकअप की जिम्मेदारी ज्योति दास ने निभाई और लाइन प्रोड्यूसर मुकेश यादव थे। अजय शर्मा ने कला निर्देशन किया और प्रकाश व्यवस्था की देखरेख किशन दादा ने की।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment