अपारशक्ति खुराना और इश्वाक सिंह अभिनीत फिल्म ‘बर्लिन’ का ट्रेलर रिलीज

Live 7 Desk

मुंबई, 30 अगस्त (लाइव 7) बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना और इश्वाक सिंह अभिनीत फिल्म ‘बर्लिन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

अतुल सभरवाल निर्देशित फिल्म ‘बर्लिन’ 1990 के दशक के राजनीतिक माहौल पर आधारित है। फिल्म बर्लिन की कहानी एक जासूसी थ्रिलर पर आधारित है।फिल्म बर्लिन नब्बे के दशक की नई दिल्ली की ठंडी सर्दियों में एक तनावपूर्ण जासूसी थ्रिलर के रूप में सामने आती है, जब अधिकारी एक मूक-बधिर युवक की भूमिका निभाने वाले ईश्वाक सिंह को विदेशी जासूस होने के संदेह में गिरफ्तार करते हैं। मामला एक जटिल मोड़ लेता है क्योंकि एक कुशल सांकेतिक भाषा विशेषज्ञ की भूमिका निभाने वाले अपारशक्ति खुराना को व्याख्या करने के लिए लाया जाता है, लेकिन वह खुद को एक कुख्यात जासूस अनुप्रिया गोनेंका की सहायता करने के आरोपों के जाल में फंसता हुआ पाता है।

परियोजना के बारे में उत्साहित सांकेतिक भाषा विशेषज्ञ की भूमिका निभाने वाले अपारशक्ति ने कहा कि वह बर्लिन परियोजना से बहुत भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं और निर्देशक ने उन्हें एक चुनौतीपूर्ण काम दिया है।उन्होंने कहा, बर्लिन एक ऐसी फिल्म है जिसके साथ मैं भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ हूं क्योंकि यह वास्तव में मेरे अंदर के सर्वश्रेष्ठ को सामने लेकर आया है। अतुल सभरवाल ने मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर निकाला और मुझे चुनौतीपूर्ण काम दिया है ।’बर्लिन’ वह जगह है जहां हंसी रुकती है और तीव्रता शुरू होती है।

मूक-बधिर किरदार निभाने वाले इश्वाक सिंह ने इस भूमिका को अपने द्वारा निभाया गया सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार बताया।उन्होंने कहा, शुरुआत से ही मुझे पता था कि यह एक विशेष फिल्म है। मुझे किरदार और कहानी बहुत दिलचस्प लगी और कथानक की तरह यह भी एक रहस्य था कि मैं इसे कैसे सुलझाऊंगा। मैंने अपनी अंतरात्मा पर भरोसा किया और अतुल सभरवाल की दृष्टि और कार्यों पर विश्वास किया।

खुफिया अधिकारी का रोल कर रहे राहुल बोस ने कहा कि बर्लिन एक ऐसी फिल्म है, जो कहानी कहने के दृष्टिकोण को चुनौती देती है। कहानी इस तरह से बुनी गई है कि दर्शक अनुमान लगाते रहें कि आखिर सच्चाई क्या है।

फिल्म बर्लिन में अपारशक्ति खुराना, इश्वाक सिंह, राहुल बोस, अनुप्रिया गोयनका और कबीर बेदी समेत कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 13 सितंबर को जी5 पर रिलीज होगी। बर्लिन का निर्माण जी स्टूडियोज और यिप्पी की याय मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया है।

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment