सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी ‘रहना है तेरे दिल में’

Live 7 Desk

मुंबई, 28 अगस्त (लाइव 7) सैफ अली खान, आर माधवन और दीया मिर्जा जैसे सितारों से सजी लोकप्रिय रोमांटिक फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ 30 अगस्त को सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी।

वाशु भगनानी के बैनर पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित वर्ष 2001 में प्रदर्शित फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में ’सैफ अली खान, आर माधवन और दीया मिर्जा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी थी। गौतम वासुदेव मेनन द्वारा निर्देशित यह फिल्म उसी वर्ष रिलीज़ हुई उनकी तमिल फिल्म मिन्नाले की रीमेक थी। इस फिल्म से दीया मिर्जा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी।

फिल्म रहना है तेरे दिल में की दोबारा रिलीज को लेकर उत्साहित निर्माता जैकी भगनानी ने अपनी टीम द्वारा साझा किए गए एक नोट में कहा, यह फिल्म मेरे दिल में एक बहुत खास जगह रखती है, क्योंकि सहायक निर्देशक के रूप में यह मेरा पहला प्रोजेक्ट था। उस वक्त मैं काफी छोटा था।इस फिल्म का हिस्सा होने से मुझे सेट पर सैफ और दीया के साथ मिलकर काम करने का अविश्वसनीय अवसर मिला।ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों को एक्शन में देखना और फिल्म का हिस्सा बनना वास्तव में प्रेरणादायक था। आज भी, यह फिल्म युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय है, इसकी खूबसूरत धुनें ताजा और मनमोहक लगती हैं, और हम वास्तव में इसे अपने दर्शकों के लिए वापस लाकर खुश हैं, जिससे वे इसका दोबारा आनंद ले सकें।

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment