निर्माता दिनेश सिंह ने की फिल्म राधा कृष्ण-द ट्रू लव स्टोरी की घोषणा

Live 7 Desk

मुंबई, 27 अगस्त (लाइव 7) फिल्म निर्माता दिनेश सिंह ने अपनी नई फिल्म ‘राधा कृष्ण-द ट्रू लव स्टोरी’ की घोषणा कर दी है।

फिल्म राधा कृष्ण – द ट्रू लव स्टोरी,भगवान राधा और कृष्ण के पवित्र   की अनसुनी कहानी को पहली बार विश्व के सामने लाने का प्रयास करेगी। फिल्म का उद्देश्य उस   कथा को उजागर करना है, जिसका अंत आज तक अधिकांश लोगों के लिए रहस्य बना हुआ है।

दिनेश सिंह, जो वर्षों से आधी आबादी जैसे अवार्ड समारोह का सफल आयोजन कर रहे हैं, इस फिल्म के माध्यम से एक बार फिर से भारतीय सिनेमा में अपनी गहरी छाप छोड़ने जा रहे हैं। निर्देशक संतोष बादल, जो अब तक कई फिल्मों और हजारों टीवी सीरियल्स का निर्देशन कर चुके हैं, इस महत्वाकांक्षी परियोजना का नेतृत्व करेंगे। फिल्म के कैम ैन महेश आने, जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हैं, इस परियोजना में अपनी छायांकन कला का प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने स्वदेश जैसी बड़ी फिल्मों और कई प्रसिद्ध विज्ञापनों में काम किया है।

फिल्म राधा कृष्ण – द ट्रू लव स्टोरी की शूटिंग जारी है, और इसे 25 अगस्त 2027 को विश्व के सिनेमा घरों में रिलीज किया जाएगा। निर्माता दिनेश सिंह और उनकी टीम ने बताया कि समय-समय पर फिल्म से जुड़े कलाकारों और तकनीकी टीम के नामों का खुलासा किया जाएगा। फिल्म राधा कृष्ण – द ट्रू लव स्टोरी का निर्माण गांव सिनेमा कर रही है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment