अनुपम खेर और किरण खेर की शादी की 39वीं सालगिरह

Live 7 Desk

मुंबई,26 अगस्त (लाइव 7) बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर आज अभिनेत्री किरण खेर के साथ अपनी शादी की 39वीं सालगिरह मना रहे हैं।

अनुपम खेर और किरण खेर ने आज अपनी शादी के 39 साल पूरे कर लिए हैं। शादी की सालगिरह के अवसर को और भी ख़ास बनाते हुये अनुपम खेर ने इंस्टाग्  पर अपनी पत्नी किरण खेर को शुभकामनाएं देने के लिये एक पोस्ट साझा किया।शादी की तस्वीरों के साथ वीडियो शेयर करते हुए अनुमपाम खेर ने लिखा, प्रिय किरण! हम दोनों को 39वीं सालगिरह की शुभकामनाएं। हमें कुछ ताजा तस्वीरें बनवाने की जरूरत है। मैं पिछले कई सालों से लगभग वही तस्वीरें पोस्ट कर रहा हूं। लेकिन मुझे लगता है कि तस्वीरें पुरानी हो सकती हैं लेकिन भावनाएं वही रहती हैं। भगवान आपको लंबा और स्वस्थ जीवन दें। आप जैसी हैं हमेशा वैसी ही रहें।

अपने पति अनुपम खेर की पोस्ट पर किरण खेर ने प्यारा सा जवाब दिया।उन्होंने एक संदेश के साथ अपनी और अनुपम खेर की एक शानदार तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था, बहुत-बहुत धन्यवाद प्रिय अनुपम खेर, सालगिरह मुबारक हो! भगवान हमेशा आप पर अपना आशीर्वाद बनाये रखें। आपके साथ बिताये सारे पलों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। ढेर सारा प्यार।

फिल्म उद्योग के सदस्यों ने टिप्पणी अनुभाग में उन्हें शुभकामनायें दी।राकेश रोशन ने लिखा, किरण और अनुपम को सालगिरह की ढेरों बधाई ।अनुपम और किरण के बेटे सिकंदर खेर ने भी टिप्पणी की, “हैप्पी एनिवर्सरी मां और पापा!”

गौरतलब है कि अनुपम खेर और किरण खेर 1985 में शादी के बंधन में बंधे। किरण खेर की पहली शादी गौतम बेरी से हुई थी और दोनों ने वर्ष 1981 में बेटे सिकंदर खेर का स्वागत किया था।

अनुपम खेर ने अपनी आगामी फिल्म ‘तन्वी द ग्रेट’ की शूटिंग पूरी कर ली है।हाल ही में, अनुपम खेर ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले इयान ग्लेन उनकी फिल्म में अभिनय करेंगे।

‘तन्वी द ग्रेट’ में एम.एम. कीरावनी द्वारा संगीतबद्ध किया जाएगा, जो प्रशंसित ऑस्कर विजेता संगीतकार हैं, जो ‘आरआरआर’ में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।इसके अलावा,अनुपाम खेर ‘द सिग्नेचर’, ‘इमरजेंसी’, ‘विजय 69′ और द कर्स ऑफ दमयान’ और कुछ अन्य फिल्में में भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

समीक्षा  

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment