छुट्टी का बहाना कर चुनाव टालने की भाजपा की हरियाणा में ‘छुट्टी’ तय : कांग्रेस

Live 7 Desk

नयी दिल्ली, 24 अगस्त (लाइव 7) कांग्रेस ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हरियाणा में एक अक्टूबर को चुनाव टालने की कोशिश से स्पष्ट है कि राज्य में उनकी पार्टी का जनाधार खत्म हो गया है और वह चुनाव हार रही है इसलिए विधानसभा चुनाव की तिथि आगे बढ़ने का अनुरोध किया जा रहा है।
हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि प्रदेश भाजपा ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर कहा है कि मतदान की तिथि एक अक्टूबर है और उस समय का माहौल अवकाश का है इसलिए मतदान की तिथि आगे बढ़ाई जानी चाहिए। कांग्रेस का कहना है कि यह भाजपा का डर है इसलिए छुट्टी का बहाना कर चुनाव टालने का प्रयास किया जा रहा है।
पार्टी की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा ने कहा, “छुट्टी होना तय है, इसलिए छुट्टी का बहाना बना रहे हैं।”
वरिष्ठ नेता दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा, “हरियाणा भाजपा ने चुनाव आयोग को चुनाव टालने के लिए पत्र लिखा है, जो यह दर्शाता है कि भाजपा चुनाव से किस कदर घबराई है। अपनी हार सामने देख सत्ताधारी पार्टी द्वारा बचकाने तर्क दिये जा रहे हैं। क्योंकि उसके पास न कोई मुद्दा है, न जनता को बताने लायक कोई काम या उपलब्धि और न ही टिकट देने लायक 90 उम्मीदवार। इसलिए भाजपा छुट्टियों का बहाना बनाकर चुनाव टालने की साजिश कर रही है।”
उन्होंने कहा, “हरियाणा के मतदाता बेहद जागरुक हैं। वो कहीं छुट्टी मनाने नहीं जाएंगे, बल्कि भाजपा की छुट्टी करने के लिए भारी संख्या में मतदान केंद्र आकर वोट देंगे।”
 ,  
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment