इंडियन आइडल के हर सीज़न में नई और रोमांचक प्रतिभाएं सामने आती हैं : श्रेया घोषाल

Live 7 Desk

मुंबई, 23 अगस्त (लाइव 7) बॉलीवुड की जानीमानी पार्श्वगायिका और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’की जज श्रेया घोषाल ने कहा कि इंडियन आइडल के जरिये नई प्रतिभाओं को सुपरस्टार बनते देखने तक हर सीज़न में नई और रोमांचक प्रतिभाएँ सामने आती हैं।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ महत्वाकांक्षी प्रतिभाशाली गायकों के लिए बेहतरीन मंच है। पिछले 20 वर्षों में इस शो ने देश की कुछ सबसे बेहतरीन गायन प्रतिभाओं को सामने लाया है। जुनूनी गायकों को राष्ट्रीय मंच पर अपने हुनर ​​का प्रदर्शन करने का सुनहरा अवसर प्रदान करते हुए इस मंच ने संगीत उद्योग को जुबिन नौटियाल, अभिजीत सावंत, श्री  चंद्रा, राहुल वैद्य, अरुणिता कांजीलाल, वैभव गुप्ता, ऋषि सिंह, मोहम्मद दानिश, पवनदीप राजन और अन्य जैसी असाधारण प्रतिभाएं दी हैं। और अब निर्माता देश के अगले ‘इंडियन आइडल’ की तलाश में जुट गए हैं।

25 अगस्त 2023 को जेबीएम ग्लोबल स्कूल, एक्सप्रेसवे, ए-11, सेक्टर 132, नोएडा, उत्तर प्रदेश 201301 में इंडियन आइडल के लिए ऑडिशन होगा।

आकांक्षी गायकों से ऑडिशन देने का आग्रह करते हुए, जज श्रेया घोषाल ने कहा, मुझे इस मंच पर कुछ सबसे अविश्वसनीय संगीत यात्राओं को देखने का सौभाग्य मिला है। नई प्रतिभाओं को सुपरस्टार बनते देखने तक हर सीज़न में नई और रोमांचक प्रतिभाएँ सामने आती हैं। दिल्ली हमेशा से ही ऊर्जा और जुनून से भरा शहर रहा है, हर सीजन में यहाँ से निकली आवाज़ें मुझे विस्मित कर देती हैं। इस साल मैं पहले से कहीं ज़्यादा उत्साहित हूँ क्योंकि मुझे पता है कि इन व्यस्त सड़कों पर कहीं न कहीं एक सितारा है जो खोजे जाने का इंतज़ार कर रहा है। इसलिए अगर आपकी आवाज़ में वो दम है, तो आए इंतज़ार कर रहे हैं हम।

मोहम्मद दानिश ने कहा, मैं इंडियन आइडल का आभारी हू जिसने मुझे मेरे गायन करियर को आगे बढ़ाने वाले नए अवसर दिए। 25 अगस्त को दिल्ली में, मैं सभी महत्वाकांक्षी गायकों से आग्रह करता हूँ कि वे आएं और ऑडिशन दें क्योंकि आपके पास एक ऐसे शो का हिस्सा बनने का मौका है जो एक साधारण गायक को असाधारण बनने का एक लॉन्चपैड है। सभी प्रतियोगियों को शुभकामनाएँ।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment