आपका अपना ज़ाकिर में, धैर्य कारवा ने दीपिका पादुकोण के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की

Live 7 Desk

मुंबई, 22 अगस्त (लाइव 7) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो ‘आपका अपना ज़ाकिर’ में अभिनेता धैर्य कारवा ने दीपिका पादुकोण के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की।

इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के खुशनुमा शो ‘आपका अपना ज़ाकिर’ में इन्वेस्टिगेटिव ड् ा ‘ग्यारह ग्यारह’ के कलाकार कृतिका कामरा, राघव जुयाल और धैर्य कारवा का स्वागत किया जाएगा।इस एपिसोड में, ये सेलेब्रिटी मेहमान होस्ट ज़ाकिर खान के साथ खुलकर बातचीत करते हुए, अपनी ज़िंदगी के कुछ दिलचस्प अनुभवों को साझा करेंगे।

इस शो में धैर्य कारवा ने एमबीए करने से लेकर मनोरंजन की दुनिया में कदम रखने तक के अपने सफर के बारे में दिलचस्प खुलासा किया, और बताया कि ब्रह्मांड ने उनके लिए कुछ अलग ही योजनाएं बनाई थीं। उन्होंने बताया, मैं 9 से 5 की नौकरी में डेटा एनालिस्ट के तौर पर काम कर रहा था, लेकिन ज़िंदगी ने मेरे लिए कुछ और ही योजनाएं बना रखी थीं। मैंने एमबीए करने का मन बना लिया था, लेकिन एक दिन मेरे दोस्तों ने मुझसे पूछा कि मैंने कभी मॉडलिंग में हाथ क्यों नहीं आज़माया, और उन दिनों मैं मैगज़ीन में कुछ तस्वीरें भी देखा करता था। उनकी बातें सुनकर मुझे लगा कि मैं वाकई मॉडलिंग कर सकता हूं। तो, इससे मेरा हौसला बढ़ा और मैंने इसे आज़माने का फैसला किया और अपनी किस्मत आज़माने के लिए मुंबई आ गया।

ज़ाकिर खान ने धैर्य से उनकी फिल्म गहराइयां और दीपिका पादुकोण के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा, जिस पर धैर्य ने कहा, मेरे साथ भी वही हुआ था जो हर किसी के साथ होता है। दीपिका पादुकोण को देखकर हर कोई अपनी लाइन्स भूल जाता है। जैसा कि दिलजीत जी ने कहा था, आज मुझे करीना कपूर के साथ काम करना है।उसी तरह मेरी प्रतिक्रिया थी आज मुझे दीपिका पादुकोण के साथ काम करना है! इसलिए मैं बहुत उत्साहित था, और वह बहुत प्यारी हैं। जब आप उनसे बात करते हैं, तो ऐसा नहीं लगता कि वह कोई स्टार हैं। वह बहुत विनम्र हैं, वह हर सुबह रसम चावल खाती हैं, और जब आप उनसे बात करते हैं, तो वह आपको अपने व्यक्तित्व से सुखद रूप से हैरान कर देंगी। मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आया।

‘आपका अपना ज़ाकिर’, हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment