अर्जेंटीनी मिडफील्डर एजेक्वील विडाल पंजाब एफसी में शामिल

Live 7 Desk

मोहाली, 20 अगस्त (लाइव 7) पंजाब एफसी ने 2024-25 सीजन के लिए अर्जेंटीनी मिडफील्डर नॉर्बर्टो एज़ेक्विल विदाल को अपने पांचवें विदेशी खिलाड़ी के रूप में आज साइन करने की घोषणा की है।

अर्जेंटीनी खिलाड़ी ने आखिरी बार इंडोनेशियाई शीर्ष स्तर की टीम पर्सिटा तंगेरंग के लिए खेला था। 29 वर्षीय विदाल का जन्म अर्जेंटीना के बाहिया ब्लांका में हुआ था और वह मुख्य रूप से एक आक् क मिडफील्डर या विंगर के रूप में खेलते हैं। उन्होंने अपने पेशेवर करियर की शुरुआत 2011 में अपने गृहनगर के क्लब ओलिम्पो से की थी।

उन्होंने इस क्लब के साथ आठ साल बिताए और क्लब के लिए 45 मैचों में तीन गोल किए। इस अवधि के दौरान उन्हें अर्जेंटीना के एटलेटिको इंडिपेंडिएंते, इक्वाडोर के डेलफिन एससी और उरुग्वे के एटलेटिको जुवेंटुड को लोन पर भेजा गया। 2019 में, उन्होंने अर्जेंटीनी प्राइमेरा बी साइड सैन मार्टिन एसजे के लिए साइन किया और अगले साल एटलेटिको अल्वाराडो का प्रतिनिधित्व किया, जहां उन्होंने 37 मैचों में पांच गोल किए। पंजाब एफसी के तकनीकी निदेशक निकोलाओस टोपालीआतिस ने कहा, “ हम आगामी सीजन के लिए विदाल को अपनी टीम में शामिल करके उत्साहित हैं। वह एक शानदार खिलाड़ी हैं जो हमारे मिडफील्ड में अधिक गति और रचनात्मकता जोड़ेंगे। मैं उन्हें हमारे साथ सफल सीजन के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment