करुणानिधि के विचार भारत की यात्रा को आकार देते रहेंगे: मोदी

Live 7 Desk

चेन्नई, 18 अगस्त (लाइव 7) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एवं द्रविड मुन्नेत्र कषगम ( द्रमुक) संरक्षक एम करुणानिधि जैसे नेताओं की दृष्टि और विचार देश की यात्रा को आकार देते रहेंगे।
कलैगनार (जैसा कि श्री करुणानिधि को कहा जाता था) शताब्दी स्मारक सिक्का विमोचन कार्यक्रम के अवसर पर एक संदेश में श्री मोदी ने कहा कि मुथमिज अरिग्नार कलैगनार शताब्दी स्मारक सिक्का विमोचन समारोह के आयोजन के बारे में जानकर खुशी हुई।
उन्होंने कहा, ‘यह भारत के सबसे प्रतिष्ठित पुत्रों में से एक, श्री करुणानिधि की शताब्दी मनाने का एक महत्वपूर्ण अवसर है। दिवंगत द्रमुक नेता की भारतीय राजनीति, साहित्य और समाज में एक महान हस्ती के रूप में सराहना करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि श्री करुणानिधि हमेशा तमिलनाडु के विकास के साथ-साथ राष्ट्रीय प्रगति के बारे में भावुक थे।
श्री मोदी ने कहा ,“एक राजनीतिक नेता के रूप में श्री करुणानिधि ने एक मुख्यमंत्री के रूप में हमारे देश के इतिहास पर एक अमिट छाप छोड़ी, जिन्हें लोगों ने कई दशकों में कई बार चुना, जो समाज, नीति और राजनीति के बारे में उनकी गहरी समझ को रेखांकित करता है।”
समीक्षा, 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment