चिंटू की दुल्हनिया का फर्स्ट लुक रिलीज

Live 7 Desk

मुंबई, 18 अगस्त (लाइव 7) भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता   पाण्डेय चिंटू की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म चिंटू की दुल्हनिया का फर्स्ट लुक आज रिलीज कर दिया गया है।

फ़िल्म चिंटू की दुल्हनिया का ऑफिशियल ट्रेलर 23 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। चिंटू ने बताया कि चिंटू की दुल्हनिया काफी खूबसूरत फ़िल्म बनी है और उत्तरप्रदेश के विभिन्न खूबसूरत लोकेशन्स पर हमने महीनों की कड़ी मेहनत से फ़िल्म को पूरा किया है। इस फ़िल्म में आपको प्यार,इमोशन,एक्शन और रोमांस का अनोखा समिश्रण देखने को मिलेगा। इस फ़िल्म में दर्शकों को प्यार के एक नए फ्लेवर से रूबरू होने का मौका मिलेगा जो काफी बेहतरीन बना हुआ है ।

जॉली हिट्स एंटरटेनमेंट प्रस्तुत फ़िल्म चिंटू की दुल्हनिया के निर्माता मुकेश जवाहिर चौहान, वहीं सह निर्माता   सिंह चौहान, भंवर सिंह, दिलीप कुमार पांडेय, शिवकुमार रमेश जायसवाल और शैलेन्द्र गुप्ता हैं। फ़िल्म के छोटू यादव ने लिखे हैं,जिन्हें संगीत से छोटे बाबा ने सजाया है। वहीं नृत्य निर्देशन कानू मुखर्जी,   देवन और महेश आचार्य ने किया है। कार्यकारी निर्माता सरोज मिश्रा हैं। फ़िल्म की कथा,पटकथा और संवाद वीरू ठाकुर ने लिखा है।चंदन सिंह ने निर्देशन, सिनेमेटोग्राफी समीर सैय्यद ने की है।मारधाड़ दिलीप यादव ने कराया है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment