फिल्म उंचाई में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का नेशनल अवॉर्ड मिलने पर रोमांचित हैं नीना गुप्ता

Live 7 Desk

मुंबई, 17 अगस्त (लाइव 7) बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता फिल्म उंचाई के लिये सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार मिलने पर रोमांचित हैं।

शुक्रवार को 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स का अनाउंसमेंट किया गया। नीना गुप्ता को फिल्म ऊंचाई के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस चुना गया। नीना गुप्ता ने नेशनल अवॉर्ड जीतने पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा,मैं बहुत शॉक्ड हूं। फिल्म

उंचाई को रिलीज हुए दो साल का समय भी हो चुका है। यह मेरे लिए बड़ा सरप्राइजिंग है। नेशनल अवॉर्ड बड़ी बात है।मैं इसके बारे में बहुत ही ज्यादा उत्सुक हूं। दूसरे विनर्स के बारे में भी जानकर बहुत खुशी हुई।

नीना गुप्ता ने कहा,मैं इस अवॉर्ड को खुद को समर्पित करना चाहूंगी क्योंकि मैंने पूरी मेहनत की है। यह मेरी मेहनत का नतीजा है। यह मेरी जर्नी को दर्शाता है और मैं कितनी दूर आ गई हूं। कभी ना कभी तो रिजल्ट आता है और यह अवॉर्ड इसका सबूत है।यह सम्मान दर्शाता है कि मेरी कड़ी मेहनत को नोटिस किया गया। मुझे लगता है कि आप करते जाओ, कभी ना कभी फल मिलता है।काम के लिए अवॉर्ड मिलना बड़ी अचीवमेंट है। फिल्म उंचाई की शूटिंग के दौरान मजा आया। निर्देशक   बड़जात्या से मुझे प्यार है। वो सेट पर बहुत शांत रहते थे। सबके साथ काम करके काफी अच्छा लगा।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment