तमिलनाडु डाक सर्कल की ओलंपिक पदक विजेताओं की प्रशंसा में विशेष कवर

Live 7 Desk

चेन्नई 15 अगस्त (लाइव 7) तमिलनाडु डाक सर्कल ने 78वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के हिस्से के रूप में गुरुवार को पेरिस ओलंपिक में भारत के पदक विजेताओं की प्रशंसा में एक विशेष कवर जारी किया।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि तमिलनाडु पोस्टल सर्किल की मुख्य पोस्टमास्टर जनरल सुश्री मरियम्मा थॉमस ने चेन्नई में विशेष कवर जारी किया। उन्होंने कहा कि यह विशेष कवर हमारे खिलाड़ियों के समर्पण, दृढ़ता और उत्कृष्टता का प्रमाण है, जिन्होंने देश को गौरव दिलाया है एवं उनकी उपलब्धियों ने न केवल देश को गौरव दिलाया है बल्कि भावी पीढ़ियों को उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रेरित भी किया है।

सुश्री थॉमस ने इसके साथ ही एक अद्वितीय सुगंधित चित्र पोस्ट कार्ड भी जारी किया जिस पर प्रतिष्ठित इंडिया पोस्ट लोगो और नई बायलाइन ‘डाक सेवा-जन सेवा’ अंकित है। यह नया डिज़ाइन पूरे भारत में नागरिकों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करते हुए कुशल डाक और सार्वजनिक सेवाएं प्रदान करने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता का प्रतीक है।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि यह विशेष आवरण और सुगंधित चित्र पोस्ट कार्ड फिलैटेलिक ब्यूरो, अन्ना रोड हो में उपलब्ध होगा। फिलैटेलिक संग्रहकर्ताओं, उत्साही लोगों और आम जनता से अनुरोध है कि वे इस अवसर का उपयोग करके इन्हें खरीदें और गर्व के साथ संरक्षित करें।

 . 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment