17 अगस्त को होगा भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

Live 7 Desk

मुंबई, 16 अगस्त (लाइव 7)देव सिंह और ऋतु सिंह स्टारर फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 17 अगस्त को भोजपुरी सिनेमा और दंगल एप पर होगा।
फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का प्रसारण शनिवार, 17 अगस्त को शाम 6 बजे और पुनः रविवार, 18 अगस्त को सुबह 10 बजे होगा। दर्शक इस फिल्म को भोजपुरी सिनेमा और दंगल एप पर देख सकते हैं।
फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर को लेकर अभिनेता देव सिंह ने कहा, इस फिल्म में काम करना मेरे लिए एक बेहद भावुक अनुभव था। भाई-बहन का रिश्ता हमारे समाज में बहुत महत्वपूर्ण और खास होता है, और इस फिल्म ने इस रिश्ते की गहराई और मजबूती को खूबसूरती से प्रस्तुत किया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे देखकर उतनी ही भावुकता महसूस करेंगे, जितनी हमने इसे बनाते समय की थी। मैं दर्शकों से आग्रह करूंगा कि वे इस फिल्म को अपने परिवार के साथ देखें और इस खास रिश्ते को और भी मजबूत बनाएं।
वहीं, फिल्म को लेकर ऋतु सिंह ने कहा कि यह भावनात्मक फिल्म भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को समर्पित है और दर्शकों को दिल से छू जाने वाली कहानी पेश करती है। इस राखी, अपने परिवार के साथ बैठकर इस फिल्म का आनंद लें और भाई-बहन के रिश्ते की अनमोलता को महसूस करें।
फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना के निर्माता   सिंह, समीर आफताब और प्रतीक सिंह हैं, जबकि निर्देशक प्रमोद शास्त्री हैं। फिल्म को लेकर निर्माता   सिंह ने कहा, यह फिल्म भाई-बहन के रिश्ते की गहराई और उनके बीच के स्नेह को दिखाने का एक प्रयास है। हमें उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को पसंद करेंगे और इससे जुड़े भावनाओं को महसूस करेंगे।
गौरतलब है कि फिल्म भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना में गौरव झा, ऋतु सिंह, देव सिंह,  पांडेय, जे नीलम, स्वीटी सिंह राजपूत, रोहित सिंह मटरू, रिंकू भारती, नीतू पांडेय, बालेश्वर सिंह, चंदन सिंह, कमलेश श्रीवास्तव,   सिंह, नंद कुवंर त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के लेखक एस.के.चौहान हैं और संगीतकार   सिंह, विशाल सिंह हैं, जबकि गीतकार आजाद सिंह हैं। छायांकन जगमिंदर सिंह हुंदल (जग्गी) का है और संकलन प्रकाश झा ने किया है। नृत्य कानु मुखर्जी, कला नज़ीर शेख, का है। एक्शन श्रवण कुमार, वेशभूषा विद्या-विष्णु और कार्यकारी निर्माता कमल यादव हैं।
 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment