कंगना से हर कोई इंस्पीरेशन ले सकता है: अनुपम खेर

Live 7 Desk

मुंबई, 16 अगस्त (लाइव 7) बॉलीवुड के जानेमाने चरित्र अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि कंगना रनौत से हर कोई इंस्पीरेशन ले सकता है।

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर हाल ही में लांच किया गया है। कंगना रनौत ने फिल्म इमरजेंसी में न सिर्फ अभिनय किया है बल्कि फिल्म का निर्माण और निर्देशन भी किया है। फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अनुपम खेर ने फिल्म इमरजेंसी में लोकनायक जय प्रकाश नारायण की भूमिका निभायी है।

इमरजेंसी के ट्रेलर लांच पर अनुपम खेर ने कहा,कंगना रनौत से हर कोई इंस्पीरेशन ले सकता है। कंगना एक सच्ची इंस्पीरेशन हैं। जब देश में इमरजेंसी लागू हुयी थी तब मैं अपने ड् ा स्कूल के पहले साल में था।मैं उस समय दिल्ली में था। मैं पॉलटिकली अवेयर नहीं था।आर्ट सर्किल से जुड़ा हुआ था। मैं इस बात को लेकर खुश था कि मेरा एडमिशन ड् ा स्कूल में हो गया।जब इमरजेंसी लागू हुयी तो साइलेंस सा छा गया। जय प्रकाश नारायाण यूथ के होप थे। नेशन की होप थे। इमरजेंसी के खिलाफ लड़ने के लिये जयप्रकाश नारायण उम्मीद थे। जय प्रकाश मेरे हीरो थे। जब कंगना ने मुझे इमरजेंसी में जय प्रकाश नारायण का किरदार निभाने के लिये नरेट किया तो मैं बहुत खुश हुआ। कंगना ने मुझे लिटरेचर दिया, जिसे मैंन पढ़ा।जिस तरह कंगना ने इमरजेंसी बनायी है वह अमेजिंग है।

अनुपम खेर ने कहा, जैसे जैसे जिंदगी आगे बढ़ती है तो हम अपने हीरो को भूलते जाते हैं।मैं अपने आप को भायशाली मानता हूं कि मुझे इमरजेंसी में जय प्रकाश नारायण का किरदार निभाने का अवसर मिला है। जब हम सभी कलाकार किसी फिल्म में काम करते हैं तो पहले दिन हीं तय कर लेते हैं कि निर्देशक की सुननी है की नहीं। इमरजेंसी के लिये सभी कलाकारों ने कंगना की सुनी। मुझे लगता है कि जब फिल्म इमरजेंसी रिलीज होगी तो कई सारे कलाकार कंगना के साथ काम करना चाहेंगे। कंगना ने काफी शानदार फिल्म बनायी है।मैंने इमरजेंसी के लिये कंगना के साथ काम करना शुरू कर दिया था। सतीश कौशिक की शूटिंग से पहले।सतीश जी ने जब शूट किया तो उन्होंने शाम को फोन कर कहा, कंगना कमाल की डायरेक्टर है। हम नेशनल स्कूल ऑफ ड् ा से हैं , हमनें इतनी सारी फिल्में कर चुके हैं, कंगना माइंडब्लोंइग हैं। सतीश जी इमरजेंसी के लिये बेहद उत्साहित थे।

ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फ़िल्म्स द्वारा निर्मित फ़िल्म इमरजेंसी का संगीत संचित बलहारा ने तैयार किया है, जबकि पटकथा और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं। यह फ़िल्म 06 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment