पहली बार वागले की दुनिया-नई पीढ़ी नये किस्से’ के जरिये नकारात्मक किरदार निभाया: फैजल खान

Live 7 Desk

मुंबई, 15 अगस्त (लाइव 7 )अभिनेता फैजल खान का कहना है कि उन्होंने पहली बार सोनी सब के शो वागले की दुनिया – नई पीढ़ी नये किस्से’के जरिये नकारात्मक किरदार निभाया है।

‘ सोनी सब के शो ‘वागले की दुनिया – नई पीढ़ी नये किस्से’ में वागले परिवार की रोज़मर्रा की चुनौतियों और सफलताओं का वर्णन किया गया है। हाल के एपिसोड में सखी वागले (चिन्मयी साल्वी) नए अनुभवों को तलाशने और विवान (समीर कुलकर्णी) से खुद का ध्यान हटाने के लिए डेटिंग ऐप का इस्तेमाल करना शुरू करती है। वह ऑनलाइन डेटिंग, नए लोगों से मिलना-जुलना और डेट पर जाने के रोमांच का आनंद लेती है, लेकिन जल्द ही खुद को एक खतरनाक स्थिति में पाती है। वह जिस आदमी से चैट कर रही होती है, वह एक स्टॉकर निकलता है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, सखी डर जाती है। तनाव में आ जाती है, क्योंकि उसे पता चलता है कि फैजल खान द्वारा अभिनीत स्टॉकर आदित्य उसका पीछा कर रहा है, जो उसकी हर हरकत पर नज़र रखकर तनाव को और बढ़ा देता है। हताश होकर, सखी मदद के लिए विवान की ओर मुड़ती है, लेकिन स्टॉकर को रोकने की उनकी योजना उल्टी पड़ जाती है। इससे उन्हें पूरे वागले परिवार को शामिल करना पड़ता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि वागले परिवार किस तरह सखी को उसके स्टॉकर से बचाने के लिए एकजुट होता है।

सखी वागले की भूमिका निभाने वाली चिन्मयी साल्वी ने कहा, विवान को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ देखना सखी के लिए एक मुश्किल पल था। खुद का ध्यान भटकाने की कोशिश में उसने डेटिंग ऐप्स की दुनिया तलाशने का फैसला किया। उसने कभी नहीं सोचा था कि यह इतना भयानक अनुभव बन जाएगा। अब तनाव और डर से वह मदद के लिए विवान के पास जाती है। यह महसूस करते हुए कि स्थिति कितनी खतरनाक हो गई है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैसे सखी और विवान, वागले परिवार के साथ मिलकर सखी को इस खतरे से बाहर निकालने के लिए स्टॉकर के खिलाफ़ रणनीति बनाते हैं।

आदित्य की भूमिका निभा रहे फैजल खान ने कहा, आदित्य शुरू में आकर्षक लगता है, लेकिन जल्दी ही उसका चालाकी भरा और जुनूनी पक्ष सामने आ जाता है। उसका बैकग्राउंड कुछ ऐसा है कि उसे लगता है कि वह कुछ भी कर सकता है और उसका उस पर कोई परिणाम नहीं होगा। इससे वह सखी की सुरक्षा की परवाह किए बिना लगातार उसका पीछा करता है। आदित्य के रूप में मेरी भूमिका ऑनलाइन चैटिंग के खतरों और सीमाओं से परे जाने वाले व्यक्ति के भयानक प्रभाव पर प्रकाश डालती है। यह पहली बार है जब मैं एक नकारात्मक किरदार निभा रहा हूँ और यह मेरे लिए बेहद चुनौतीपूर्ण था, लेकिन वागले की दुनिया की टीम ने मेरा साथ दिया और मुझे सेट पर सहज महसूस कराया।

वागले की दुनिया – नई पीढ़ी नये किस्से सोमवार से शनिवार रात 9:00 बजे सोनी सब पर प्रसारित होता है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment