जुबिली टॉकीज़ – शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ में दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया से रोमांचित हूं: खुशी दुबे

Live 7 Desk

मुंबई, 14 अगस्त (लाइव 7) जानीमानी अभिनेत्री खुशी दुबे का कहना है कि वह जुबिली टॉकीज़ – शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ में दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के मनमोहक ड् ा, ‘जुबिली टॉकीज़: शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ के हालिया एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि शिवांगी (खुशी दुबे) और अयान ग्रोवर उर्फ ​​​​एजी (अभिषेक बजाज) के बीच नज़दीकियां बढ़ रही हैं, जिससे आइरा (क्रिसान बैरेटो) को ईर्ष्या होती है।

हालांकि, अब तनाव बढ़ गया है क्योंकि आइरा की गैरकानूनी गतिविधियों का खुलासा होने के कारण पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस सीन में, आइरा की कहानी में वापसी से नाटकीय घटनाक्रमों की शुरुआत होती है। बॉबी का सच पता चलने के बाद, तारा के साथ उसका टकराव होता है, जिससे शिवांगी के साथ कड़वी प्रतिद्वंद्विता की शुरुआत होती है। आइरा की चालाकी भरी चालें और बढ़ जाती है, और वह शिवांगी को नुकसान पहुंचाने वाली घटना को अंजाम देती है, लेकिन उसकी योजनाओं पर पानी फिर जाता है, क्योंकि शिवांगी की दृढ़ता और एजी के समर्थन के कारण आइरा को गिरफ्तार कर लिया जाता है। इस झटके के बावजूद, शिवांगी और एजी की बढ़ती नज़दीकी के प्रति आइरा की नफरत बनी हुई है। घटनाक्रम में एक आश्चर्यजनक मोड़ आता है, जहां शिवांगी एक नए उद्यम का प्रस्ताव रखती है, जिसका लक्ष्य संगम की भूमि पर एक मॉल विकसित करना है, जिससे इस पहले से ही पेचीदा कहानी में जटिलता और भी बढ़ जाएगी।

इस सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए, शिवांगी का किरदार निभाने वाली खुशी दुबे ने कहा,आइरा की वापसी के साथ यह जारी कहानी और भी दिलचस्प हो गई है! उसके और बाकी किरदारों के बीच के डायनेमिक्स, खासतौर पर मेरे किरदार और एजी के बीच का बढ़ता रिश्ता, दर्शकों को लुभा रहा है। वह इस कहानी में जो अतिरिक्त जटिलता और ड् ा लाई है, उसने शो को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है, और मैं दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया से रोमांचित हूं।

‘जुबिली टॉकीज़ – शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:00 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment