जयपुर में सर्व हिंदू समाज ने बंगलादेश में हिंदुओं पर अत्याचार के विरोध में निकाली जन आक्रोश रैली

Live 7 Desk

जयपुर 14 अगस्त (लाइव 7) राजस्थान की राजधानी जयपुर में सर्व हिंदू समाज ने बंगलादेश में हिंदुओं पर अत्याचार के विरोध में बुधवार को जन आक्रोश रैली निकाली।
सर्व हिंदू समाज के लोग पूर्वाह्न करीब ग्यारह बजे न्यू गेट स्थित  लीला मैदान में एकत्रित हुए और जन आक्रोश प्रदर्शन किया। इसके बाद  लीला मैदान से सांगानेरी गेट, जौहरी बाजार, बड़ी चौपड़, त्रिपोलिया बाजार, चौड़ा रास्ता होते हुए जन आक्रोश रैली निकाली गई जो वापस न्यू गेट स्थित  लीला मैदान पहुंच कर संपन्न हुई। इस प्रदर्शन में साधु-संत, सामाजिक एवं व्यापारिक संगठनों के लोगों के अलावा अन्य कई लोग शामिल थे।
इस अवसर पर जल आक्रोश रैली का हिस्सा बने विधायक बालमुकंदा आचार्य ने कहा कि बंगलादेश में हिन्दुओं पर अत्याचार किया जा रहा है। बंगलादेश में सनातन धर्म को मिटाने के लिए जो आतंकवाद हो रहा है उस पर शीघ्र रोक लगनी चाहिए और बंगलादेश ही नहीं अन्य सभी जगहों पर जिहादी संगठनों पर पाबंदी लगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह सनातनी की आवाज हैं और यह ललकार हैं, जिसके आगे जिहाद टिकने वाला नहीं हैं।
इसी तरह रैली में आये अन्य लोगों का कहना था कि बंगलादेश में हिन्दुओं की सुरक्षा होनी चाहिए और उन पर कोई अत्याचार नहीं होना चाहिए, हिन्दुओं पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। कुछ लोगों ने भारत से बंगलादेशियों को निकालने की मांग भी की।
इस जन आक्रोश रैली में सामाजिक, धार्मिक, व्यापारिक संस्थाओं के पदाधिकारी एवं लोगों सहित सैंकड़ों लोगों ने भाग लिया और जयपुर व्यापार महासंघ के आह्वान पर इस प्रदर्शन के समर्थन में आधे दिन जयपुर बंद भी रखा गया।
जोरा
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment