विक्रांत मैसी-दीपक डोबरियाल की फिल्म ‘सेक्टर 36’ ,13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

Live 7 Desk

मुंबई, 12 अगस्त (लाइव 7) बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल की फिल्म ‘सेक्टर 36’ ,13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो द्वारा निर्मित क्राइम थ्रिलर सेक्टर 36, में विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल की मुख्य भूमिका है।सच्ची घटनाओं से प्रेरित, सेक्टर 36 झुग्गी बस्ती से कई बच्चों के लापता होने की कहानी है।मेकर्स ने फिल्म सेक्टर 36 का नया पोस्टर साथ करते हुए इसकी रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है।

। फिल्म का पोस्ट शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है कि अस्पष्टीकृत गायबियां, एक घातक पीछा और काला सच। अविश्वसनीय विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल इस खौफनाक क्राइम-थ्रिलर में अभिनय करते हैं, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

दिनेश विजान द्वारा निर्मित और आदित्य निंबालकर द्वारा निर्देशित फिल्म सेक्टर 36 ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 13 सितंबर को रिलीज होगी।निर्माता दिनेश विजन ने कहा, ‘हम नेटफ्लिक्स के साथ फिर से काम करने और सेक्टर 36 जैसी कहानी पर काम करने के लिए उत्साहित हैं, जो बेहद संवेदनशील फिल्म है। हमारे लिए, यह एक ऐसी कहानी है जिसे बताया जाना जरूरी था। यह फिल्म कई परतों वाली है, जो इंसानी दिमाग में गहराई तक उतरती है. विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल ने बेहतरीन अभिनय किया है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment