सलीम-जावेद की डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘एंग्री यंग मैन’ 20 अगस्त को होगी रिलीज

Live 7 Desk

मुंबई, 11 अगस्त (लाइव 7)बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्क्रिप्ट राइटर्स सलीम खान और जावेद अख्तर पर आधारित डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘एंग्री यंग मैन’ 20 अगस्त को रिलीज होगी।
सलीम खान के बेटे सलमान खान और जावेद अख्तर के बेटे फरहान खान और बेटी जोया अख्तर ने साथ मिलकर सलीम-जावेद की जोड़ी पर डाक्यूमेंट्री सीरीज एंग्री यंग मैन बनाई है।अमेजन प्राइम वीडियो के लिए बनी इस डाक्यूमेंट्री सीरीज को 20 अगस्त को प्रदर्शित किया जाएगा।
सलमान खान ने कहा,बड़े होते हुए, अपने पिता और जावेद साहब को फिल्मों में साथ काम करते देखना वाकई कमाल का अनुभव था। सिनेमा के लिए उनके जुनून ने एक पूरी पीढ़ी के लिए हीरोइज्म की परिभाषा बदल दी। मैं व्यक्तिगत तौर पर उन्हें भविष्य में फिर से साथ काम करते देखना पसंद करूंगा। मुझे उम्मीद है कि उनके प्रशंसक और दर्शक भी ऐसा ही चाहते हैं। यह सीरीज दोनों परिवारों के लिए खास है।
सलमान खान ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एंग्रीयंग मैन का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘सलीम खान, जावेद अख्तर इन एंड एज एंग्री यंग मैन’
वहीं फरहान अख्तर ने भी पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘वो जोड़ी जिसने अनगिनत कहानियां लिखीं। अब वक्त है उनकी कहानी सुनने का। सलीम-जवोद 20 अगस्त को एंग्री यंग मैन के जरिए वापस आ रहे हैं।
 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment