करण जौहर ने रॉकी और रानी की   कहानी में धर्मेन्द्र-शबाना के किसिंग सीन के बारे में बताया

Live 7 Desk

मुंबई, 11 अगस्त (लाइव 7) बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो, ‘आपका अपना ज़ाकिर’ में फिल्म रॉकी और रानी की   कहानी में धर्मेन्द्र-शबाना के किसिंग सीन के बारे में बताया है।
बहुमुखी प्रतिभा के धनी ज़ाकिर खान ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो आपका अपना ज़ाकिर में मेज़बान की भूमिका में डेब्यू किया है। इस शो के पहले मेहमान करण जौहर थे।शो में करण ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने ‘रॉकी और रानी की   कहानी’ में धर्मेंद्र के किसिंग सीन का भी जिक्र किया।इस दौरान जाकिर ने उनसे सवाल किया कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म में किसिंग सीन के बारे में उन्होंने धर्मेंद्र से क्या कहा था।
जवाब में करण ने कहा कि मैं थोड़ा शरमा गया था, जब मैं धरम जी के पास गया नरेट करने के लिए क्योंकि सीक्वेंस कुछ ऐसे थे, जहां उनको गाना है ‘अभी ना जाओ छोड़ के’। उसके बाद आप जानते हैं कि सीक्वेंस के लास्ट में होता क्या है। धर्मेंद्र ने कहा कि क्या हुआ। मैंने उनसे कहा कि सीक्वेंस के लास्ट में ये होता है। फिर उन्होंने कहा तो मैं एक्टर हूं और तुम डायरेक्टर हो, जो आप मुझ से कहो मैं कर दूंगा।
 
लाइव 7

Share This Article
Leave a comment