फिल्म उलझ का गीत मैं हूं तेरा ऐ वतन रिलीज

Live 7 Desk

मुंबई, 09 अगस्त (लाइव 7)जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू अभिनीत फिल्म उलझ का गीत मैं हूं तेरा ऐ वतन रिलीज हो गया है।

उलझ के निर्माताओं ने ‘मैं हूँ तेरा ऐ वतन’ देशभक्ति गीत रिलीज़ किया है। शाश्वत सचदेव द्वारा रचित और गाया गया यह गीत कुमार के दिल को छू लेने वाले बोलों के साथ दर्शकों को प्रभावित करेगा। यह गीत राष्ट्रीय गौरव और देशभक्ति की गहरी भावना को जगाता है।

जान्हवी कपूर ने कहा, मैं हूं तेरा ऐ वतन मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है, जो गहरी भावनाओं और देशभक्ति की एक मजबूत भावना को जगाता है। यह हमारी मातृभूमि के लिए एक  ंजलि है, जिसमें कहा गया है, ‘मैं हूँ तेरा, ऐ वतन’ यह गीत हमारे देश के प्रति हमारे गहरे जुड़ाव और कर्तव्य को खूबसूरती से व्यक्त करता है। यह एक ऐसा ट्रैक है जो मुझे लगता है कि इसे सुनने के बाद भी श्रोताओं के दिलों में गूंजता रहेगा।

निर्देशक सुधांशु सरिया ने कहा, मैं हूं तेरा ऐ वतन फिल्म उलझ की आत्मा है, जो देशभक्ति और अपने माता-पिता और अपने देश के प्रति कर्तव्य के विषयों को सहजता से जोड़ता है। यह उन गीतों में से एक है जो सुनने के बाद भी लंबे समय तक आपके साथ रहेगा।

संगीतकार और गायक शाश्वत सचदेव ने कहा, ‘मैं हूं तेरा ऐ वतन’ बनाना बेहद संतुष्टिदायक था। कुमार के बोल ट्रैक में गहरी गहराई जोड़ते हैं, और मैं दर्शकों को इस नए प्रारूप में इसे सुनने के लिए उत्सुक हूं। यह गीत हमारे राष्ट्र का उत्सव है, और मुझे उम्मीद है कि यह सुनने वाले सभी लोगों को पसंद आएगा।

जंगली पिक्चर्स प्रस्तुत, उलझ में जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, मेयांग चांग, ​​राजेश तैलंग, आदिल हुसैन और जितेंद्र जोशी हैं।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment