द राजा साब में प्रभास के साथ काम करेंगी मालविका मोहनन

Live 7 Desk

मुंबई, 06 अगस्त (लाइव 7) अभिनेत्री मालविका मोहनन फिल्म द राजा साब में सुपरस्टार प्रभास के साथ काम करती नजर आयेंगी।

अपनी आगामी फिल्म थंगालन के प्रचार के दौरान, मालविका ने उल्लेख किया कि द राजा साब ने उन्हें अपनी कलात्मक क्षमता का पता लगाने और अपने कौशल को पूरी तरह से प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान किया। उन्होंने प्रभास के साथ काम करने के अवसर के लिए अपना आभार व्यक्त किया।

फिल्म द राजा साब को मारुति द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। मालविका ने कहा,प्रभास सर के साथ एक फिल्म में ऐसा किरदार मिलना… मैं एक शानदार किरदार के लिए बहुत आभारी हूं। यह ‘थंगालान’ से बहुत अलग है, बिल्कुल विपरीत। मैं बहुत उत्साहित हूं कि आप मेरा वह रूप देखें। मारुति सर बहुत अच्छी महिला किरदार लिखते हैं।हम सभी जानते हैं कि तेलुगु फिल्म उद्योग अभी सबसे बड़ा है, और यह बॉलीवुड से आगे निकल गया है। यह एक अलग स्तर पर है, और मैं इस उद्योग में धमाकेदार तरीके से प्रवेश करना चाहती थी। मुझे बहुत सी बड़ी हीरो वाली फ़िल्में मिल रही थीं, जहां आप एक  ी की भूमिका निभाते हैं, कुछ दृश्यों में दिखाई देते हैं और चले जाते हैं। लेकिन मैं ऐसी फ़िल्में चाहती थी जो मुझे एक कलाकार के रूप में खुद को साबित करने का मौका दे। और मुझे वह मौका तभी मिलेगा जब मैं किसी ऐसे निर्देशक के साथ काम करूं जो मुझसे यह सब करवा सके।

पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित, द राजा साब में निधि अग्रवाल, रिद्धि कुमार, वरलक्ष्मी सरथकुमार, जीशु सेनगुप्ता, ब्रह्मानंदम, योगी बाबू और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का संगीत प्रशंसित एसएस थमन द्वारा तैयार किया जा रहा है। द राजा साब 10 अप्रैल, 2025 को तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment