सखी के माध्यम से पत्रकार बनने का सपना पूरा हो रहा है: चिन्मयी साल्वी

Live 7 Desk

मुंबई, 05 अगस्त (लाइव 7) अभिनेत्री चिन्मयी साल्वी का कहना है कि ‘वागले की दुनिया – नई पीढ़ी नए किस्से’ में सखी के किरदार के जरिये पत्रकार बनने का उनका सपना पूरा हो रहा है।

सोनी सब के शो ‘वागले की दुनिया – नई पीढ़ी नए किस्से’ को मध्यमवर्गीय परिवार के रोजमर्रा के जीवन के यथार्थवादी चित्रण के लिए पसंद किया जा रहा है। यह भावनात्मक कहानियों और हमारी-आपकी जीवन के सबक का दिल को छू लेने वाला मिश्रण पेश करता है। यह शो वागले परिवार के रोमांच और चुनौतियों के अपने प् ाणिक चित्रण से दर्शकों को बांधे रखता है।

चिन्मयी साल्वी, जो सखी वागले का किरदार निभा रही हैं, खुद को एक ऐसे सपने को जी रही हैं, जिसकी वह कभी ख्वाहिश रखती थीं, लेकिन पूरा नहीं कर पाईं। मास मीडिया की पढ़ाई करने के बाद चिन्मयी ने हमेशा पत्रकारिता में करियर की कल्पना की थी। उन्हें कभी उस रास्ते पर चलने का अवसर नहीं मिला। सखी के रूप में अपनी भूमिका के माध्यम से, जो पत्रकारिता की एक छात्रा है, वह आखिरकार अपने इस जुनून को तलाशने में सक्षम होती है। उसका किरदार इस यात्रा पर निकलता है।

मौजूदा ट्रैक में सखी वागले ने अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक पत्रकारिता कॉलेज में दाखिला लिया है। स्थानीय समाचार चैनल में इंटर्नशिप करने से लेकर स्टिंग ऑपरेशन और शेयर बाजार घोटाले जैसी महत्वपूर्ण कहानियों की रिपोर्टिंग करने तक, एक नवोदित रिपोर्टर के रूप में सखी की भूमिका चिन्मयी की वास्तविक जीवन की महत्वाकांक्षाओं को जीवंत कर रही हैं।

अपनी वास्तविक जीवन की आकांक्षाओं और अपनी ऑन-स्क्रीन यात्रा के इस संयोग को दर्शाते हुए चिन्मयी साल्वी ने कहा, सखी का किरदार निभाना मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से संतुष्टिदायक अनुभव रहा है। मैंने हमेशा एक पत्रकार बनने का सपना देखा है, और इस भूमिका के माध्यम से मैं उस सपने को एक अनोखे तरीके से जीने में सक्षम रही हूँ। सखी को एक महत्वाकांक्षी रिपोर्टर के रूप में आगे बढ़ते और प्रभाव डालते देखना आश्चर्यजनक है। इस भूमिका ने मुझे पत्रकारिता के रोमांच का अनुभव करने का मौका दिया है, जिसे मेरे दिल के करीब है। मैंने वास्तविक जीवन में मास मीडिया की पढ़ाई की थी, लेकिन इसे पेशे के रूप में नहीं अपना सकी। मैंने अभिनय करना शुरू कर दिया था। मुझे खुशी है कि मैं वागले की दुनिया के माध्यम से अपने दोनों सपनों – अभिनय और पत्रकारिता को आगे बढ़ाने में सक्षम हूं।

वागले की दुनिया: नई पीढ़ी नये किस्से सोनी सब पर, हर सोमवार से शनिवार रात 9.00 बजे प्रसारित होता है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment