अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह के साथ भोले बाबा की भक्ति में झूमा पटना

Live 7 Desk

पटना,06 अगस्त (लाइव 7 )राजधानी पटना के बापू सभागार में बी4यू भोजपुरी की ओर से आयोजित कार्यक्रम ऐसा वर दो महादेव में भोजपुरी सिनेमा की प्रसिद्ध अदाकाराएं अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे, और अंजना सिंह ने अपनी शानदार प्रस्तुतियों से  लुओं का मन मोह लिया।

अक्षरा सिंह ने अपनी दिलकश आवाज और अदाओं से महादेव की महिमा का गुणगान किया, वहीं आम्रपाली दुबे ने अपनी नृत्य और अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अंजना सिंह ने अपनी बेहतरीन प्रस्तुति से महफिल को और भी खास बना दिया। इन प्रस्तुतियों ने दर्शकों को महादेव की भक्ति में डूबो दिया और सभी ने खुलकर तालियों से स्वागत किया।

इस कार्यक्रम में अन्य प्रमुख कलाकारों ने भी अपनी शानदार प्रस्तुतियाँ दीं। शुभी शर्मा, रितेश पाण्डेय, स्मृति सिन्हा,अंकुश राजा, सपना चौहान, संजना पाण्डेय, नीलम गिरी, आकाश गहरवार, प्रशांत सिंह, और लाडो मधेशिया ने भी अपनी-अपनी विशेष प्रस्तुतियों से महफिल को और भी जीवंत बना दिया।

बी4यू भोजपुरी चैनल पर 15 अगस्त को इस कार्यक्रम का प्रसारण किया जाएगा। यह प्रसारण शाम 6 बजे होगा, जिससे सभी दर्शक घर बैठे ही इस भव्य महफिल का आनंद उठा सकेंगे और भोले बाबा की भक्ति में सराबोर हो सकेंगे।

बी4यू भोजपुरी के संदीप सिंह और यशी फिल्म्स के   सिन्हा ने इस कार्यक्रम की सफलता के लिए सभी कलाकारों और दर्शकों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य महादेव की भक्ति और   को जन-जन तक पहुंचाना था, जिसे पूर्ण सफलता मिली है। इस तरह के आयोजनों से न केवल लोगों को मनोरंजन मिलता है बल्कि धार्मिक और सांस्कृतिक मूल्यों का प्रचार-प्रसार भी होता है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment