सोनी सब के वागले की दुनिया में, राजेश और वंदना का सही रिश्ता मुश्किलों से गुज़रता है

Live 7 Desk

मुंबई, 02 अगस्त (लाइव 7 )सोनी सब का ‘वागले की दुनिया – नई पीढ़ी नए किस्से’ वागले परिवार की रोज़मर्रा की समस्याओं और उनसे जीत की कहानी दर्शाता है। हाल के एपिसोड में, राजेश (सुमीत राघवन) के मन में कछुए और खरगोश की तुलना घर कर जाती है। अथर्व (शीहान कपाही) की आलोचना से परेशान होकर, वह लापरवाही से ज़ोखिम उठाना शुरू कर देता है, जिसमें वंदना के गहनों को गिरवी रखकर शेयर मार्केट में निवेश करना भी शामिल है। उसकी हरकतें अच्छाई की सीमाओं को पार कर जाती हैं, जिससे उसके प्रियजनों की चिंताएं बढ़ जाती हैं।

आगामी एपिसोड्स में दिखाया जाता है, कि वंदना (परिवा प्रणति) राजेश की जुआ खेलने की आदत और अथर्व का सम्मान हासिल करने की कोशिश से परेशान है। उसके अजीब बर्ताव से निपटने की उसकी कोशिशों के बावजूद, उनका रिश्ता तनावपूर्ण हो जाता है, जिससे कभी अटूट माने जाने वाले इस जोड़े के बीच निरंतर झगड़ा होने लगता है। वंदना और राजेश के बीच के बढ़ते झगड़े का असर पूरे परिवार पर पड़ने लगता है, जिससे वे स्थिति के बारे में चिंतित हो जाते हैं।

राजेश वागले की भूमिका निभाने वाले, सुमीत राघवन ने कहा, “राज और वंदू हमेशा आदर्श कपल रहे हैं। 3 साल तक, दर्शकों ने उन्हें एक-दूसरे का विरोध किए बिना साथ मिलकर जीवन के उतार-चढ़ावों का सामना करते हुए देखा है। हालांकि, राजेश के हालिया बेपरवाह बर्ताव और उसकी अजीबोगरीब हरकतों ने वंदना को ऐसी स्थिति में पहुंचा दिया है जहां उसके सब्र का बांध टूटने लगा है। उसे लगता है कि माता-पिता को अपने टीनेजर बच्चों को संतुष्ट करने के लिए मौलिक रूप से नहीं बदलना चाहिए। राजेश के लिए इसे समझना चुनौतीपूर्ण है। उनके बीच की बढ़ती दूरी निस्संदेह सभी को चिंतित करेगी और यह देखना दिलचस्प होगा कि हमारा यह आदर्श कपल अपनी दूरियों को कैसे मिटाएगा।

‘वागले की दुनिया – नई पीढ़ी नए किस्से’ सोमवार से शनिवार, रात 9 बजे, सोनी सब पर प्रसारित होता है।

Share This Article
Leave a comment