फ़िल्म वेदा का ट्रेलर रिलीज

Live 7 Desk

मुंबई, 01 अगस्त (सन्मार्ग)बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिनेत्री शरवरी बाघ की आने वाली फिल्म वेदा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म वेदा के ट्रेलर की शुरुआत गीता के श्लोक ‘यदा यदा हि धर्मस्य’ के साथ होती है। जॉन अब्राहम बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़े हैं और उनकी कनपटी पर बंदूक तनी है, लेकिन दृश्य बदलते ही नजरिया बदल जाता है। इसके बाद जॉन अब्राहम जोरदार एक्शन करते नजर आते हैं। बैकग्राउंड से आवाज आती है, ‘जब जब अधर्म बढ़ेगा तब-तब मैं धर्म की रक्षा करूंगा’।आगे के दृश्य में शरवरी की एंट्री होती है। गांव की सीधी-सादी लड़की बनी शरवरी के तीखे तेवर के साथ एक्शन का धमाल दिखाती हैं। जॉन अब्राहम आखिर में कहते हैं, ‘मैं तो बस सारिथी हूं, चक्रव्यूह तोड़ने वाली…’। उनका इशारा शरवरी की तरफ है।

फिल्म वेदा एक ऐसे बहादुर व्यक्ति की कहानी है जो विद्रोही है और कठोर व्यवस्था को चुनौती देता है। इसमें एक युवा महिला भी है, जो क्रूर व्यक्ति से संघर्ष कर रही है। जॉन का किरदार इसमें इस व्यक्ति से लड़ने में शरवरी के किरदार की मदद करता और इसके लिए उसे तैयार करता दिखाई देगा।निखिल आडवाणी निर्देशित फिल्म वेदा 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

सन्मार्ग

Share This Article
Leave a comment