नार्वेकर ने ‘जुबली टॉकीज़- शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ में वापसी की

Live 7 Desk

मुंबई, 02 अगस्त (लाइव 7) जानेमाने अभिनेता   नार्वेकर ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सीरियल ‘जुबली टॉकीज़- शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ में कॉन्ट्रैक्टर मुकेश जाधव के रूप में वापसी कर ली है।

‘जुबली टॉकीज़: शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत’ में ड् ा का डोज़ बढ़ गया है। अयान ग्रोवर उर्फ ​​एजी (अभिषेक बजाज) की गुस्सा साफ झलकता है, क्योंकि वह शिवांगी (खुशी दुबे) का अपमान करता है और उसे चेतावनी देता है कि जब तक उसकी गर्लफ्रेंड आइरा (क्रिसैन बैरेटो) फॉरन ट्रिप से वापस नहीं आ जाती, तब तक वह उससे दूर ही रहे। दूसरी ओर, शिवांगी को इस बात का अंदाज़ा नहीं है कि उसकी ज़िंदगी में बहुत बड़ा संकट आने वाला है!

चालाक और निर्दय कॉन्ट्रैक्टर मुकेश जाधव (  नार्वेकर) किसी भी कीमत पर ‘संगम सिनेमा’ को हथियाना चाहता है और शिवांगी व उसकी मां की तलाश कर रहा है। जब जाधव अपनी दाढ़ी कटवा रहा होता है, तो उसका एक बॉडीगार्ड भागता हुआ आता है और उसे बताता है कि उन्हें शिवांगी मिल गई है। चौंककर, नाई गलती से जाधव की दाढ़ी को खरोंच देता है। सोशल मीडिया पर एजी और शिवांगी की तस्वीर देखने के बाद, जाधव घोषणा करता है, “अब मैं हज़ामत करूंगा,” और नाई की गर्दन काट देता है।

कॉन्ट्रैक्टर मुकेश जाधव की भूमिका निभाने वाले   नार्वेकर ने कहा,किसी खतरनाक किरदार को निभाने में मुझे हमेशा मज़ा आया है, और मेरा किरदार, मुकेश जाधव, कई ग्रे शेड्स लिए हुए है। उसके लिए, कोई काम असंभव नहीं है, और वह हर कीमत चुकाने के लिए तैयार रहता है, यही वजह है कि वह इतना खतरनाक खलनायक है।

जुबली टॉकीज़: शोहरत.शिद्दत.मोहब्बत, हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment