इंडियाज बेस्ट डांसर 4’ में करिश्मा कपूर ने प्रतियोगी वैष्णवी शेखावत को मैजिकल स्वान कहा

Live 7 Desk

मुंबई, 31 जुलाई (लाइव 7) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के देसी डांस रियलिटी शो, ‘इंडियाज बेस्ट डांसर – सीजन 4’ में करिश्मा कपूर ने प्रतियोगी वैष्णवी शेखावत को मैजिकल स्वान कहा है।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के देसी डांस रियलिटी शो, ‘इंडियाज बेस्ट डांसर – सीजन 4’ ने अपने ‘बेस्ट बारह’ का खुलासा कर दिया है।इस वीकेंड पर ‘ग्रैंड प्रीमियर’ एपिसोड में ‘स्टेज टू स्टारडम’ थीम पर जज उर्फ ​​‘ईएनटी’ स्पेशलिस्ट – करिश्मा कपूर, गीता कपूर और टेरेंस लुईस एक रोमांचक लेकिन महत्वपूर्ण पड़ाव की घोषणा करेंगे, जो प्रतियोगियों की यात्रा को और रोचक बना देगी। पहली बार ग्रैंड प्रीमियर के दौरान सर्वश्रेष्ठ बारह को स्कोर दिए जाएंगे, जिससे प्रतियोगिता की शुरुआत भी हो जाएगी। इसके साथ ही टॉप 12 प्रतियोगियों में से केवल बेस्ट 6 को सप्ताह दर सप्ताह एक स्पेशल सेक्शन में बैठने का अवसर मिलेगा, जिसमें उन्हें अपनी श्रेष्ठता बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।

कोरियोग्राफर भरत घारे के साथ जोड़ी के रूप में राजस्थान की और अब बेंगलुरु में रहने वाली प्रतियोगी वैष्णवी शेखावत फिल्म ‘किसना’ के गाने ‘हम मिले न मिले’ पर मॉडर्न कन्टेम्पररी और जैज-फंक डांस स्टाइल का मिक्स पेश करेंगी, जिससे जज दंग रह जाएंगे।करिश्मा कपूर ने उनके प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए कहा, वैष्णवी और भरत, यह एक सुंदर प्रदर्शन था। वैष्णवी, आप खूबसूरत, सुंदर और हंस की तरह जादुई हैं।

जज गीता कपूर ने कहा, वैष्णवी शुरू से ही, मैंने आपसे अधिक गरिमापूर्ण डांसर नहीं देखी। जब आप डांस करती हैं तो ब्यूटी, डिग्निटी और ग्रेस होता है। यह इतना प्योर और प्रिस्टीन है; ये गुण आप में समाहित हैं, इसे कभी मत छोड़ना।”

वैष्णवी के प्रदर्शन के बाद होस्ट अनिकेत चौहान सहित प्रतियोगियों और कोरियोग्राफरों ने एक डांस साइफर में भाग लिया। इसमें उन्होंने एक के बाद एक मंच के बीच में आकर डांस किया और अपने अनोखे डांस मूव्स दिखाए। जजों ने सभी प्रदर्शनों का आनंद लिया, खासकर जज करिश्मा कपूर ने जो पहली बार इस तरह का डांस देख रही थीं।

इस वीकेंड सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर रात 8:00 बजे ‘इंडियाज बेस्ट डांसर – सीजन 4’ का ‘ग्रैंड प्रीमियर’ प्रसारित होगा।

 

लाइव 7

Share This Article
Leave a comment