Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

वाईएसआर कांग्रेस ने की अपने ही सांसद के खिलाफ कार्रवाई की मांग

- Sponsored -

नयी दिल्ली : लोकसभा में आज वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता पी वी मिथुन रेड्डी ने अपनी ही पार्टी के सांसद के रघुराम कृष्णा राजू के खिलाफ लंबित वित्तीय अपराधों के मामले पर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की।
नरसापुरम संसदीय सीट से वाईएसआर कांग्रेस से निर्वाचित श्री राजू ने शून्यकाल में आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा राज्य की राजधानी तिरुपति में बनाने की योजना के तहत भूमि अधिग्रहण के मामले में आंदोलनरत किसानों पर पुलिस के जुल्म का मामला उठाया और अपनी ही पार्टी की सरकार पर आरोप लगाया कि गांधीवादी ढंग से अपना हक मांग रहे किसानों पर पुलिस अत्याचार कर रही है।
इसके बाद वाईएसआर कांग्रेस के सांसदों से शोर करना शुरू कर दिया। बाद में पीठासीन अधिकारी राजेन्द्र अग्रवाल द्वारा अनुमति मिलने पर वाईएसआर कांग्रेस के संसदीय दल के नेता श्री मिथुन रेड्डी ने पलटवार करते हुए कहा कि श्री राजू के खिलाफ केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की दो मामलों की जांच लंबित हैं। इसलिए वह केन्द्र में सत्तारूढ़ दल से निकटता बढ़ाकर लाभ पाना चाहते हैं और राज्य सरकार को ही निशाना बना रहे हैं।
उन्होंने कहा कि श्री राजू उनकी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी से निर्वाचित हुए हैं लेकिन उनके खिलाफ बैंकों से धोखाधड़ी जैसे आरोप हैं, तो पार्टी इससे खुद को अलग करती है और मांग करती है कि उन आरोपों की तत्काल जांच करके आवश्यक कार्रवाई की जाये।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.