Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में युवाओं की भागीदारी अहम: अभिनव सिद्धार्थ 

- Sponsored -

पेट्रोलियम पदार्थों में मूल्य वृद्धि और आसमान छूती महंगाई के विरोध में युवा कांग्रेस का होगा जोरदार आंदोलन 
 
कैरो-लोहरदगा: आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में युवाओं की भागीदारी व प्रतिनिधित्व अहम होगी। उक्त बातें झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव अभिनव सिद्धार्थ ने मंगलवार को कैरो में युवाओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि युवा कांग्रेस लोहरदगा समेत झारखंड के तमाम जिलों में कांग्रेस के सभी मोर्चे व तपकागत संगठनों के साथ समन्वयक बनाकर कांग्रेस को मजबूत करने में भूमिका निभाएगी। उन्होंने कहा कि आगामी पंचायत चुनावों में पूरे प्रदेश में सभी पंचायतों में सभी पदों पर कांग्रेस के प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए युवा कांग्रेस जी तोड़ मेहनत करेगी। उन्होंने युवा साथियों को अभी से ही तन-मन-धन के साथ लग जाने का आह्वान किया।
श्री सिद्धार्थ ने कहा कि केन्द्र सरकार की तानाशाही रवैया के कारण पेट्रोलियम पदार्थों में मूल्य वृद्धि और आसमान छूती महंगाई के विरोध में भी युवा कांग्रेस खुलकर आंदोलन चलाएगी। उल्लेखनीय है कि झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस प्रभारी सैयद इमरान अली एवं प्रदेश अध्यक्ष कुमार गौरव के निर्देशानुसार झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव श्री सिद्धार्थ  एवं लोहरदग्गा जिला अध्यक्ष सुमित सिन्हा कैरो प्रखण्ड के युवा साथियों से मिलने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम का मुख्य उदेश्य कोरोना काल के लम्बे समय के बाद सभी साथियों से मिलकर नए जोश भरना और जनता को हो रही परेशानियों को लेकर संघर्ष करना और समाधान कराना है।
मौके पर जिला अध्यक्ष श्री सिन्हा ने कहा कि हमें यह मंथन करना है कि कैसे हम जनता की परेशानियों को दूर कर सकें। राशनकार्ड, वृद्धापेंशन जैसी समस्याओं के लिए युवा कांग्रेस आगे बढ़कर कार्य करेगी। आगामी पंचायत चुनाव को देखते हुए ज्यादा से ज्यादा युवा आगे आएं। इन सभी बातों और मुद्दों पर चर्चा हुई। युवा नेता द्वय के कैरो पहुंचते ही स्थानीय के युवा साथियो द्वारा जोरदार तरीके से स्वागत किया गया। चर्चा के समय ही पता चला कि बीते दिनों कांग्रेस परिवार के गजनी निवासी स्व. कार्तिक उराँव जी का आकस्मिक निधन हो गया। यह जानकारी पाते ही वे पीड़ित परिवार से मिलकर शोक व्यक्त किया। उनके दुःख बांटने की कोशिश किये। उनके साथ जिला महासचिव कार्तिक कुजूर, लाल विकाश नाथ सहदेव, सफीक अंसारी, कृष्णा उराँव, राजीव टाना भगत, तिला उराँव, लच्छु उराँव, सकील अंसारी, विनोद उराँव, देव नाथ उराँव, प्रमोद पासवान, संतोष गोप,सज्जाद खान, मुस्लिम अंसारी, सोमा उराँव, जितवाहन उराँव, बन्धु उराँव, श्रीराम उराँव आदि मौजूद थे।
Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply