Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

राजनीति में आएंगे मनोज बाजपेयी ?…

- Sponsored -

मनोज बाजपेयी को देखते ही खुश हो गए लालू प्रसाद यादव और भोजपुरी में ही उनसे पूछा-का हाल बा हो मनोज? लालू द्वारा ऐसी प्रतिक्रिया देखते हुए मनोज वाजपेयी भी मुस्कुराए बिना नहीं रह सके, जवाब में उन्होंने फौरन कहा- सब राउर आशीर्वाद बाऽऽ। मनोज बाजपेयी ने शनिवार की रात राजद सुप्रीमो लालू यादव से उनके घर जाकर मुलाकात की। रात लगभग 9 बजे वे पटना स्थित राबड़ी आवास पहुंचे, जहां उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने उनका स्वागत किया। तेजस्वी के साथ मनोज वाजपेयी लालू प्रसाद के कमरे में पहुंचे। करीब आधे घंटे तक लालू प्रसाद के साथ उनकी बातचीत हुई।

manoj

- Sponsored -

लालू प्रसाद यादव ने मनोज बाजपेयी को अपना गोशाला भी दिखाया। उन्होंने मनोज बाजपेयी से कहा- तू त बड़का हीरो हो गईला। इस पर मनोज बाजपेयी ने उनसे कहा- रउआ हमनी के असल हीरो बानीं। तीन राष्ट्रीय और चार फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित मनोज बाजपेयीने कला एवं संस्कृति मंत्री जितेंद्र कुमार राय से भी मुलाकात की।

 

मुलाकात में लालू दिखे खुश, उन्होंने मनोज बाजपेयी से ली उनकी फिल्मों की जानकारी। वहीं मनोज बाजपेयी ने लालू की तबीयत की जानकरी ली। लालू ने उनको किडनी की बीमारी और इलाज को लेकर सिंगापुर जाने की भी जानकारी दी। उधर, तेजस्वी यादव ने मनोज बाजपेयी से मुलाकात को लेकर ट्वीट भी किया। लिखा- बिहार की माटी के लाल, हिंदी सिनेमा के सुप्रसिद्ध एवं संजीदा अभिनेता पद्मश्री मनोज वाजपेयी जी आवास पर मिलने पहुंचे और पिता लालू प्रसाद जी के स्वास्थ्य लाभ की जानकारी ली। उन्होंने अपनी मेहनत व काबिलियत की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बना बिहार को गौरवान्वित किया है।

 

- Sponsored -

मनोज बाजपेयी ने तेजस्वी यादव से भी काफी देर बातचीत की। उन्होंने तेजस्वी यादव के साथ बिहार के फिल्म इंडस्ट्री को लेकर विस्तार से बात की। इसमें भविष्य में बिहार के फिल्म इंडस्ट्री को और बेहतर बनाने पर भी चर्चा हुई। भोजपुरी के साथ हिंदी फिल्मों की शूटिंग बिहार में कैसे हो और माहौल कैसे बदला जाए, इसपर भी दोनों के बीच बातचीत हुई। बिहार में फिल्म सिटी को लेकर कई कलाकारों ने रुचि दिखाई है और भोजपुरी के साथ हिंदी फिल्मी की शूटिंग के लिए भी प्रस्ताव रखा है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply