Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

रामपुर में आजम पर गवाह को धमकाने का मुकदमा दर्ज

- Sponsored -

रामपुर : समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता एवं विधायक मोहम्मद आजम खान के खिलाफ रामपुर पुलिस ने गवाह को धमकाने का मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि रामपुर में आज आजम खान के केस में गवाही होनी थी। इस मुकदमे का वादी और गवाह, गवाही से पहले कोतवाली थाने पहुंच गया और उसने आजम समेत छह लोगों पर उसके घर पहुंच कर धमकाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है।
उन्होने बताया कि मोहल्ला बेरियान निवासी नन्हे का कहना है कि आजम के केस में वह वादी और गवाह है। आज सुबह उसके घर पर करीब पांच अज्ञात लोग पहुंचे और उन्होंने कहा कि आजम खान के केस में तुम्हारी गवाही है। तुम सही गवाही नहीं दोगे। साथ ही गवाही नहीं देने के लिए उसको धमकाया और धमकी देकर फरार हो गए। तहरीर में कहा गया है कि आरोपियों को सामने आने पर वह उन्हें पहचान लेगा।
नन्हे ने तहरीर में आरोप लगाया है आजम खान की दहशत के आगे कोई बोल नहीं सकता, लिहाजा इसकी जांच कराई जाए। पुलिस ने आजम खान व अन्य पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। सपा नेता के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज होने से उनकी मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही हैं। आजम खान के खिलाफ पहले ही करीब 90 मुकदमे चल रहे हैं, जिसमें लगातार सुनवाई चल रही है। आजम खान इन मुकदमों में जमानत पर रिहा हैं। नन्हे, आजम खान के खिलाफ अपराध संख्या 528/2019 में धारा 452, 389, 427, 448, 395, 504, 506, 120बी आईपीसी के तहत दर्ज मुकदमे का वादी है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.