Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

अपने दिल से ये जानते हैं पराये दिल का हाल : राजीव रंजन प्रसाद

- Sponsored -

IMG 20220109 WA0027

रांची : महागठबंधन सरकार की बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर ऐसा लगता है मुद्दाविहीन भाजपा नेताओं के द्वारा अनर्गल बयानबाजी और विधवा प्रलाप करने की प्रतियोगिता चल रही है उक्त बातें पूर्व मंत्री अमर बाउरी के प्रेस वार्ता पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कही,साथ ही विगतत भाजपा सरकार के कार्यकाल में जिसमे अमर बाउरी खुद मंत्री थे झारखंड के लोगों ने देखा है कि कैसे राज्य के गरीब जनता के टैक्स के पैसों से सिर्फ हाथी उड़ाने के सिवा और कुछ नहीं किया । मोमेंटम झारखंड के आडम्बर , महंगी प्लेटें , निवेश लाने के नाम पर विदेशों की सैर , गरीबों के कंबल में घोटाला , करोड़ों के लागत से बने कोनार डैम का चूहों के द्वारा कुतरा जाना , टी शर्ट टॉफी खरीद राष्ट्रीय बागवानी मिशन नमक घोटाला स्वास्थ्य उपकरण खरीद जैसे घोटालों की फेहरिस्त को भुलाया नहीं है ।

- Sponsored -

राज्य की जनता जानती है कि भाजपा के शासनकाल में मुख्यमंत्री के आवास के बगल से पुलिस की इंसास राइफल लूटे जाते थे दिनदहाड़े हत्याएं होती थी किनके संरक्षण में अपराधियों का मनोबल चरम पर रहता था महागठबंधन सरकार के सत्ता संभालने के बाद दुर्दान्त उग्रवादियों को मनोबल तोड़ने के कठोर कदम उठाये जा रहे है उनके थिंक टैंक की गिरफ्तारी हुई है ।

महागठबंधन सरकार ने शत प्रतिशत स्कालरशिप के आधार पर आदिवासी छात्रों को पढ़ने के लिए विदेश भेजने की शुरुआत की खिलाड़ियों को सम्मान एवं रोजगार देने की शुरूआत की अब तो स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड की योजना मूर्त रूप लेने जा रही है किसानों की ऋण माफी के साथ साथ महामारी के काल खंड में भी मनरेगा के तहत राज्य गठन के बाद से अबतक का उच्चतम मानव कार्यदिवस का कीर्तिमान हासिल किया है । जनता भाजपा के बयानवीर नेताओं के झांसे में आनेवाली नही है , काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती है ।

- Sponsored -

सीमित संसाधनों के बावजूद कोरोना के पिछले दोनों लहरों के दौरान जीवन और जीविका दोनों का बेहतर खयाल रखा है तिसरी लहर से निबटने के लिए भी पूरी तरह से तैयार है स्वास्थ्य महकमा राज्य के सवा तीन करोड़ जनता की इतनी ही चिंता है तो भाजपा प्रेसवार्ता और सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म से बाहर आये जनता की सेवा करे ।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.