Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

जनसमस्याओं को लेकर पूरी इमानदारी के साथ कार्य करूंगा: सामुल

- Sponsored -

किस्को के बीस सूत्री अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित सभी सदस्यों को कांग्रेसियों ने दी मुबारकबाद
किस्को/लोहरदगा। जिले के किस्को प्रखंड सभागार में मंगलवार को कांग्रेस कमिटी किस्को प्रखंड की ओर से नव चयनित बीस सूत्री अध्यक्ष व उपाध्यक्ष सहित अन्य सभी सदस्यों का स्वागत समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार के द्वारा किस्को प्रखंड 20 सूत्री कमिटी का अधिसूचना जारी किए जाने पर किस्को प्रखंड कांग्रेस कमिटी की ओर से प्रखंड सभागार में नव चयनित बीस सूत्री अध्यक्ष सामुल अंसारी, उपाध्यक्ष सहित अन्य सभी सदस्यों को गर्मजोशी के साथ गुलदस्ता व फुल माला पहनाकर स्वागत किया गया। मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नव चयनित 20 सूत्री प्रखंड अध्यक्ष सामुल अंसारी ने कहा कि राज्य सरकार ने जो जिम्मेदारी दी है उसपर खरा उतरते हुए क्षेत्र की जनमुद्दों को लेकर निस्वार्थ भावना के साथ कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं को सूचीबद्ध कर यथाशीघ्र निपटारा कराने का प्रयास करूंगा साथ ही क्षेत्र में फैले भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने में हर संभव सकारात्मक कदम उठाने का प्रयास करूंगा। सामुल अंसारी ने कहा कि अपने कार्यकाल में सभी के साथ समन्वय स्थापित कर विकास योजनाओं को पारदर्शिता के साथ सम्पन्न कराने और जनता की मूलभूत समस्याओं को ससमय सरकार तक पहुंचाने का विशेष रूप से पहल कराने का कार्य करूंगा। इधर सम्मान समारोह में शामिल होने वाले सभी कार्यकर्ताओं और प्रखंड क्षेत्र के जनताओं का बीस सूत्री अध्यक्ष सामुल अंसारी सहित सभी सदस्यों ने आभार प्रकट करते हुए जनता की ओर से मिले स्नेह प्यार को मजबूती के साथ अपनी जिम्मेवारी का निर्वहन करने की बात कही।
इन्हें मिली बीस सूत्री में जिम्मेदारी
राज्य सरकार के द्वारा किस्को प्रखंड में बीस सूत्री प्रखंड कमिटी का अधिसूचना जारी कर दिया गया है जिसमें अध्यक्ष सामुल अंसारी, उपाध्यक्ष सुश्री पुनीता उरांव, सदस्य इरफान खान, राजेंद्र यादव, नुसरत अंसारी, जिलानी अंसारी, उधवा उरांव, मनीष कुजूर, जयमंत कुजूर को जिम्मेदारी सौंपी गई है।
सम्मान समारोह में इनकी रही मौजूदगी
इधर किस्को प्रखंड बीस सूत्री समन्वय समिति के नव चयनित पदाधिकारी और सदस्यों के लिए आयोजित की गई सम्मान समारोह में मुख्य रूप से युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष गुलाम जिलानी, नवाडीह अंजुमन ए इसलामिया के सदर रौनक इकबाल,  कांग्रेसी नेता युनूस अंसारी, झामुमो के पूर्व अध्यक्ष साकिर हुसैन अंसारी, उलफत अंसारी, मीर सादिक, मीर आजम, कबीर अंसारी, अब्दुल हन्नान, लूईस कुजूर, जफर इमाम, अजबुद्दीन अंसारी, सदाम अंसारी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

- Sponsored -

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.