Live 7 Bharat
जनता की आवाज

I-N-D-I-A का दूल्हा कौन बनेगा? लालू यादव ने दिया बड़ा बयान, पढ़ें लालू की 15 बड़ी बातें

- Sponsored -

Make Money Youtube Thumbnail 97

लालू प्रसाद यादव और रबड़ी देवी के द्वारका में कुछ महत्वपूर्ण बातें बताईं गई हैं:

- Sponsored -

  1. G20 के बारे में: लालू प्रसाद यादव ने सवाल उठाया कि G20 से देश को क्या फायदा हुआ है और उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने सिर्फ देश का पैसा बर्बाद किया है।
  2. इंडिया और भारत: लालू प्रसाद यादव ने इंडिया और भारत के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि इंडिया और भारत तो हम लोग हैं हीं, और चुनाव में जनता बताएगी कि कौन इंडिया है और कौन भारत।
  3. आईएनडीआईए समन्वय समिति: लालू प्रसाद यादव ने बताया कि आईएनडीआईए (इंडिया गठबंधन) की 28 पार्टियों में से कोई एक ही दूल्हा चुना जाएगा।
  4. बाबा बैद्यनाथ और बासुकीनाथ की पूजा: उन्होंने बाबा बैद्यनाथ और बासुकीनाथ के मंदिर में पूजा की और उनका आशीर्वाद लिया।
  5. राज्य में पार्टी को मजबूत बनाने का चर्चा: लालू प्रसाद यादव ने राज्य में अपनी पार्टी को मजबूत बनाने के चर्चा की गई है।
  6. चुनाव मैदान में कूदना: इन दौरों में लालू यादव और रबड़ी देवी चुनावी मैदान में अपने समर्थकों के साथ पहुंचेंगे और लोगों से अपने संदेश को पहुंचाएंगे।
  7. भ्रमण का आयोजन: लालू प्रसाद यादव ने बिहार के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करने की योजना बताई है, जिसमें वे लोगों के साथ जुड़कर बात करेंगे और अपनी पार्टी को मजबूत बनाने के माध्यमों का विचार करेंगे।
  8. भाजपा के खिलाफ: लालू प्रसाद यादव ने देश के बेरोजगारों, गरीबों, बाबा साहेब के विचारों के प्रति अपनी पार्टी के समर्थकों से भाजपा के खिलाफ मिलकर काम करने की कामना की है।
  9. रसोई गैस के दाम कम करना: उन्होंने रसोई गैस के दाम कम करने की मांग की है और कहा कि इससे जनता को राहत मिलेगी।

लालू प्रसाद यादव और रबड़ी देवी द्वारका और दुमका के मंदिरों में आये और अपने समर्थकों के साथ चुनावी प्रचार करने का आलंब दिया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: