Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

वेस्ट इंडीज ने टी20 विश्व कप में आयरलैंड को दिया 147 रन का लक्ष्य

- Sponsored -

वेस्ट इंडीज ने ब्रैंडन किंग (62 नाबाद) के अर्द्धशतक की बदौलत आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के पहले दौर के मैच में शुक्रवार को आयरलैंड के सामने 147 रन का लक्ष्य रखा।

वेस्ट इंडीज ने ग्रुप-बी मुकाबले में टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी और काइल मेयर्स का विकेट जल्दी गंवा दिया। जॉनसन चार्ल्स ने कुछ अच्छे शॉट खेले लेकिन वह भी 18 गेंदों पर 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गये।

- Sponsored -

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे किंग ने वेस्ट इंडीज की पारी को यहां से चलाया और आखिरी ओवर तक विकेट पर खड़े रहे। किंग ने 48 गेंदों पर छह चौके और एक छक्का लगाकर नाबाद 62 रन बनाये। दूसरे छोर पर एविन लुइस (13), निकोलस पूरन (13) और रोवमैन पॉवेल (06) उनका साथ देने में असफल रहे और छोटे स्कोर पर पवेलियन लौट गये। ओडियन स्मिथ ने 12 गेंदों पर एक चौका और दो छक्के लगाकर 19 रन का योगदान दिया और विंडिज को 20 ओवर में 146/5 के स्कोर तक पहुंचाया।

आयरलैंड की ओर से गैरेथ डेलानी (16/3) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए लुइस और पूरन के साथ-साथ पॉवेल का खतरनाक विकेट लिया। उन्होंने बल्लेबाजों को मैदान के बड़े हिस्से में शॉट खेलने के लिये मजबूर किया लेकिन कोई भी फील्डर को पार नहीं कर सका। मार्क एडेयर और सिमी सिंह ने एक-एक विकेट लिया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.